Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सड़क पर उतरी हरियाणा कांग्रेस, भारत बचाओ रैली 30 नवम्बर को

Congress-Protest-Start-In-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

18 नवम्बर 2019 : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने कहा कि मोदी-भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों, बदहाल आर्थिक व्यवस्था, बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, आमजनों की परेशानियों के खिलाफ व अभिव्यक्ति की स्वतत्रंता, लोकतंत्र व संविधान को बचाने के लिए कांग्रेस के जो देशव्यापी धरने-प्रदर्शन, अयोध्या जमीन विवाद फैसले के कारण लगी धारा 144 के कारण स्थगित हो गए थे, अब वे फिर से प्रारंभ हो गए है। विद्रोही ने कहा कि इसी कड़ी में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर गत रविवार को गुडग़ांव में धरने प्रदर्शन की शुरूआत हो चुकी है।

 इसी कड़ी में 19 नवम्बर से 25 नवम्बर तक प्रदेश के विभिन्न जिलों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा व विपक्ष के नेता पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में धरने-प्रदर्शन होंगे। 19 नवम्बर को हिसार, दादरी, अम्बाला, झज्जर में, 21 नवम्बर को पंचकुला व भिवानी में, 22 नवम्बर को फरीदाबाद, जींद, यमुनानगर में, 23 नवम्बर को कुरूक्षेत्र व कैथल में, 25 नवम्बर को नेहरू पार्क रेवाड़ी में धरने-प्रदर्शन होंगे। विद्रोही ने बताया कि हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा इन धरना-प्रदर्शनों का 19 नवम्बर को अम्बाला, 22 नवम्बर को फरीदाबाद, 23 नवम्बर को कुरूक्षेत्र व 25 नवम्बर को रेवाड़ी में नेतृत्व करेंगी। वहीं अन्य स्थानों पर विपक्ष के नेता चौ0 भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में धरना-प्रदर्शन होंगे। 
इन सभी धरना-प्रदर्शनों के बाद 30 नवम्बर को रामलीला मैदान दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी व राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत बचाओ रैली के माध्यम से मोदी-भाजपा सरकार की जनविरोधीे नीतियों के खिलाफ देशव्यापी शंखनाद किया जायेगा। विद्रोही ने हरियाणा के सभी कांग्रेसजनों व आमजनों से आग्रह किया कि वे अपने-अपने जिलों में कांग्रेस के धरना-प्रदर्शनों में शामिल हो और 30 नवम्बर को रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली में भारी तादाद मेें शामिल होकर आमजनों के हितों की रक्षा करे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: