Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NIT-86 में तीन तरफ से घिरे नगेंद्र भड़ाना, मोदी लहर न चली तो हार सकते है चुनाव?

Nagendra-bhadana-NIT-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदबाद: भाजपा की टिकट वितरण के बाद फरीदाबाद के कई विधानसभा क्षेत्रों में कुछ भाजपा नेताओं की बगावत के कारण भाजपा उम्मीदवारों की रह आसान नहीं है। इस चुनावों में अब कई उम्मीदवारों को मोदी मैजिक ही बचा सकता है अगर मोदी का जादू न चला तो कई भाजपा उम्मीदवार हार सकते हैं। आज बात कर रहे है एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की जहाँ के भाजपा प्रत्याशी नागेंद्र भड़ाना अब तीन तरह से घेरे जा चुके हैं। भाजपा के अधिकतर कार्यकर्ताओं ने अब उनसे बहुत दूरी बिना ली है। कल सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पार्टी को अपना स्तीफा भी भेज दिया जिनमे कई मंडल अध्यक्ष भी शामिल थे। इन कार्यकर्ताओं पर अगर ऊपर से दबाव भी बनाया जाता है तो ये फिर भी दिल से नागेंद्र भड़ाना का साथ नहीं देंगे। 

इसके अलांवा क्षेत्र के लोग नगेन्द्र भड़ाना के काम काज से बहुत ज्यादा दुखी है। कई बड़ी कालोनियों के हजारों लोगों की जिंदगी नरकीय हो चुकी है। हजारों लोग दिन भर सीवर के सड़े पानी से होकर अपने गंतव्य तक आते-जाते हैं। कई मुख्य सड़को पर हमेशा सीवर का पानी भरा रहता है। यहाँ तक कि अब एनआईटी की कुछ कालोनियों का नाम लेने पर ओला उबेर तक के ड्राइवर इन कालोनियों में जाने से मना कर दे रहे हैं। एनआईटी हरियाणा का सबसे पिछड़ा विधानसभा क्षेत्र बन गया है। इस क्षेत्र के हजारों युवाओं की अब इसलिए शादियां नहीं हो रहीं हैं क्यू कि अपनी बेटी को कुछ नरक में नहीं भेजना चाहता जबकि युवक पढ़े लिखे है और अच्छी खासी पगार पाते है। जवाहर कालोनी, परवतिया कालोनी, डबुआ कालोनी, संजय कालोनी  सहित कई कालोनियों का बहुत बुरा हाल है जिस कारण यहाँ के लोग अब किसी भी हालत में नागेंद्र भड़ाना को अपना विधायक नहीं बनाना चाहते। 
कल शाम से कुछ ऐसी जानकारियां सूत्रों से मिल रही हैं जिनमे क्षेत्र के कई ऐसे नेता अब नागेंद्र की खिलाफत करने जा रहे हैं जो अभी तक यहाँ से चुनाव लड़ने का मन बना रहे थे। अब ऐसे नेता एक युवा नेता का साथ देने जा रहे हैं। इनमे कई पार्षद भी शामिल हैं। इन सब बातों से लग रहा है कि नागेंद्र भड़ाना की राह अब बहुत मुश्किल होने वाली है। उनके समुदाय के लोग भी उनसे खासे नाराज हैं और उनके ही समुदाय के एक नेता का कहना है कि इस बार नागेंद्र किसी भी हालत में चुनाव नहीं जीत पाएंगे। 
चौथा रास्ता अभी भी नगेंद्र भड़ाना के पास है वो है मोदी लहर का। अब मोदी लहर ही उन्हें चुनाव जिता सकती है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

2 comments:

  1. Sahi hai hume ek aisa candidate chaiye Jo humari preshani ko samjhe or apni duty ache dhang se nibhay
    Nagendar bhadana
    MlA nit 86 very bad candidate faridabad

    ReplyDelete