Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP ने उतारा कमजोर उम्मीदवार, फरीदाबाद में बहने लगी लखन सिंगला नाम की बयार 

Good-News-For-Lakhan-Singla
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदबाद: हरियाणा कांग्रेस आज अपने उम्मीदवारों के नामों का एलान कर सकती है। माना जा रहा है हुड्डा अपने लखन को फरीदाबाद से टिकट देंगे। अगर लखन सिंगला फरीदाबाद से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे तो अब वो आसानी से अपनी मंजिल तक पहुँच सकते हैं क्यू कि भाजपा ने जिन गुप्ता जी को मैदान में उतारा है उन्हें जिले के कई बड़े नेता ही जानते हैं। क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता भी नरेंद्र गुप्ता से अपरिचित हैं। गुप्ता भाजपा के खजांची हैं लेकिन फरीदबाद विधानसभा में उनकी कोई पकड़ नहीं है। 

कल शाम हमने एक सर्वे किया था और आप हरियाणा अब तक पेज पर जाकर देख सकते हैं कि वहां अब तक पांच हजार से ज्यादा लोग वोट कर चुके हैं। क्षेत्र के 72 लोग खट्टर के खजांची को अच्छा नेता नहीं मानते। लोगों  सैकड़ों प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं जिनमे लोग लिख रहे हैं कि इनसे तो बहुत अच्छा नेता अपना लखन सिंगला ही है और दुःख दर्द में हमेशा पहुँचता है। 

लोगों की प्रतिक्रियाएं और वोट देख कर लगता है कि हुड्डा के लखन इस बार कमाल कर सकते हैं। लखन सिंगला काफी समय से क्षेत्र में पसीना भी बहा रहे है और जनता से जुड़े नेता हैं। लखन ने पार्षद से काफी पहले राजनीति शुरू की थी। अगर कांग्रेस की टिकट मिलती है तो जीत संभव है क्यू कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में अन्य पार्टियां बहुत कमजोर हैं। जजपा ने कुलदीप तेवतिया को टिकट दी है। फरीदाबाद में कुलदीप तेवतिया के नाम से तो कुछ वोट उन्हें मिल सकतीं हैं क्यू कि पार्षद रह चुके हैं। जजपा के नाम से उन्हें बहुत कम वोट मिलेंगी। जमानत बचाने के लिए उन्हें पसीना बहाना पड़ेगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: