Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जरूरतमंदों की मदद कर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ट्यूलिप और मिशन जागृति ने मनाई दीवाली 

Diwali-By-NGO-Mission-Jagriti
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ट्यूलिप और मिशन जागृति के द्वारा दीपावली के शुभ अवसर पर सुबह से ही फरीदाबाद के अलग-अलग स्लम बस्तियों में जाकर लोगों को उनकी जरूरत के मुताबिक कपड़े कंबल चद्दर रसोई का सामान खाने का सामान आदि वितरित किया गया। 
मिशन जागृति के संस्थापक प्रवेश मलिक ने बताया कि मिशन जागृति हर साल इसी तरीके से दीपावली की शुरुआत करती है और जरूरतमंद लोगों पर के चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास करती है बच्चों को कपड़ों के अतिरिक्त मिठाई और फल भी वितरित किए गए। 

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ट्यूलिप की सदस्य एकता रमन ने बताया कि यह फरीदाबाद का पहला रोटरी क्लब है जिसमें सिर्फ महिलाएं हैं उन्होंने बताया कि नेकी की गाड़ी के कार्यक्रम के तहत यह सामान एकत्रित किया गया एवं मिशन जागृति के सामाजिक कामों को ध्यान में रखते हुए उनके स्वयंसेवकों को यह जिम्मेदारी दी गई जिसमें मिशन जागृति की तरह से सफल रही। 
 इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संस्था के जिला उपाध्यक्ष  राजेश भूटिया, विकास कश्यप दिनेश सिंह विकास कुमार गुरनाम सिंह महेश आर्य विपिन शर्मा रितेश अरोड़ा दीपक त्यागी प्रमोद कुमार का विशेष योगदान रहा। संस्था के प्रवक्ता प्रिया मलिक ने बताया कि मिशन जागृति के द्वारा विभिन्न स्थानों पर चलाए जा रहे स्कूलों में भी इसी तरीके के कार्यक्रम किए जाते रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: