Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा सरकार के जाने का समय आ गया-दीपेन्द्र हुड्डा

Deepender-Singh-Hooda-rohtak
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

हर्षित सैनी: हरियाणा अब तक रोहतक, 4  अक्टूबर। पूर्व सांसद व कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य दीपेन्द्र हुड्डा ने कल  कलानौर विधानसभा क्षेत्र की मौजूदा विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी शकुंतला खटक और रोहतक विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक भारत भूषण बतरा का नामांकन पत्र दाखिल कराया। इस दौरान भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों ने जगह-जगह फूल बरसाकर अपने प्रिय नेता का गर्मजोशी से स्वागत किया। 

         दीपेन्द्र हुड्डा ने नामाकंन कराने के बाद आयोजित चुनावी जनसभाओं को भी संबोधित किया, जहां उनको सुनने के लिये भारी भीड़ डटी रही। उन्होंने बताया कि गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र से हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा कल सुबह 10 बजे अपना नामांकन दाखिल करेंगे। 
        उन्होंने सभी कार्यकर्त्ताओं का आवाह्न किया कि सुबह 10 बजे नयी अनाज मंडी सांपला पहुंचे। उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत को लेकर कार्यकर्ताओं में गजब का जोश है। इस चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्त्ता भाजपा से पिछला सारा हिसाब-किताब चुकता कर देंगे।
     दीपेन्द्र हुड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि अब प्रदेश से भाजपा सरकार के जाने का समय आ गया है। आने वाले 21 अक्टूबर को प्रदेश की जनता प्रदेश को दोबारा विकास के रास्ते पर लाने का मन बना चुकी है। प्रदेश भर में लोगों का अपार जनसमर्थन कांग्रेस पार्टी को मिल रहा है। कांग्रेस को मिल रहे अपार जनसमर्थन से विरोधी पार्टियां बुरी तरह से घबरायी हुई हैं।

     उन्होंने पिछले 5 वर्षों में प्रदेश की बदहाली का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा राज से युवा, किसान, महिलाएं, व्यापारी, कर्मचारी हर वर्ग हताश और निराश हो चुका है और इस विफल सरकार से निजात चाहता है। यह सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हुई है। प्रदेश में सिर्फ रिकार्डतोड़ बेरोजगारी, अपराध का बोलबाला है। उद्योग-धंधे चौपट हो चुके हैं, फैक्ट्रियों पर ताले लग रहे हैं। कर्मचारी सड़कों पर लाठियों से पीटे जा रहे हैं। प्रदेश में पूरी तरह से अंधेरगर्दी छायी हुई है।

        उन्होंने कहा कि आगामी 21 अक्टूबर को हरियाणा के लोगों के समर्थन से प्रदेश में चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। प्रदेश में दोबारा से विकास का काम होगा, अपराधियों का सफाया होगा। किसानों का कर्ज पहली कलम से माफ किया जायेगा और फसल बीमा की किश्त अब किसान नहीं सरकार भरेगी। छोटे-छोटे उद्योग लगेंगे ताकि हमारे युवाओं को रोज़गार मिले।
      उनका कहना था कि जब तक रोजगार नहीं मिलेगा, तब तक बेरोजगारी भत्ता दिया जायेगा। आंगनवाड़ी, मिड-डे मील, आशा वर्कर को सरकारी कर्मचारी के बराबर भत्ता व सुविधा मिलेगी। सरकारी कर्मचारियों को पंजाब के समान वेतनमान-भत्ते मिलेगा और कर्मचारियों के लिये पुरानी पेंशन योजना लागू होगी। अनुसूचित जाति व पिछड़ा वर्ग के छात्रों के लिए डॉ. बीआर अंबेडकर मेधावी छात्र योजना के तहत वजीफा दिया जाएगा। अनुसूचित जाति व पिछड़ा वर्ग के गरीब परिवारों को अपना घर बनवाने के लिए 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट दिये जाएंगे।
        दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी को अपना समर्थन देकर भारी मतों से विजयी बनाएं, ताकि प्रदेश में तीसरी बार चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार बने और हरियाणा फिर से विकास और खुशहाली के रास्ते पर आगे बढ़े।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: