Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मसाज सेंटर में सैक्स रैकेट, स्वाती मालीवाल ने मारा छापा, कहा बैंकाक बन गई दिल्ली

Sex-racket-in-Delhi-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: दिल्ली एनसीआर के अधिकतर मसाज सेंटरों में देह व्यापार का धंधा चलता है। गुरुग्राम , फरीदाबाद, नोयडा, गाजियाबाद सहित दिल्ली में अब तक सैकड़ों ऐसे सेंटरों पर छापा मार पुलिस ने सेंटरों पर चल रहे सैक्स रैकेट का खुलासा किया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने कई ऐसे सेंटरों पर छापा मारा है जिनमे ये धंधा चल रहा था।
उन्होंने सोशल मीडिया पर कई चौंकाने वाले वीडियो पोस्ट किये हैं। उन्होंने वीडियो के साथ कई ट्वीट किये हैं और कुछ ट्वीट को उन्होंने रि-ट्वीट किया है। एक ट्वीट में लिखा गया है कि इस वीडियो को देखें यह कोई जीबी रोड का वीडियो नहीं बल्कि द्वारका, नवादा और उत्तम नगर के सैकड़ों स्पा सेंटर में से एक स्पा सेंटर का है जहां पर आज @SwatiJaiHind ने रेड मारी है। देश की राजधानी दिल्ली में स्पा सेंटर के नाम पर पुलिस की मदद से खुलेआम सेक्स रैकेट चल रहा है। स्वाती मालीवाल ने लिखा है कि MCD और दिल्ली पुलिस ने दिल्ली को बैंकॉक बना दिया है। गली गली में मसाज पार्लर खोल दिए हैं। कल हमने देखा वहाँ सैंकड़ों आदमी आते हैं - बच्चे तक आते हैं।  कैसे MCD इन घटिया काम के लिए लाइसेन्स देती है? कैसे पुलिस आँख बंद कर बैठी है? हफ़्ता कहाँ तक जाता है जो सब जान के भी अनजान हैं!
स्वाती मालेवाल ने एक और ट्वीट में लिखा है कि अब तक पुलिस ने जन्नत स्पा & जैज़्मिन स्पा पे FIR नही की!
हद हो गयी। सेक्स रैकट चल रहा था मसाज कीं आड़ में, अपने आप FIR करनी चाहिए थी। जब हम पहुँचे, मौक़े पे सब -लड़की, मैनेजर & कस्टमर लिखित में दे रहे हैं की यहाँ सेक्स रैकट चल रहा है, तो फिर FIR क्यू नही?
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: