Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल पर बड़े आरोप, हरकत में आया CMO, Haryana

Haryana-Health-NEWS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: देश की कुछ निजी अस्पतालें आये दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कइयों में मरीजों को जमकर लूटने की ख़बरें आती रहती हैं। साधारण बीमारी के भी लाखों के बिल बना दिए जाए हैं। फरीदाबाद की सर्वोदय अस्पताल की चर्चाएं अब दूर तक पहुँच गयी हैं। फरीदाबाद जिले के महमूदपुर के अशोक पिलवान की शिकायत के बाद सीएमओ हरियाणा हरकत में आ गया है। उनके ट्वीट का जबाब देते हुए सीएमओ ने उनसे उनका फोन नंबर माँगा है।

अशोक ने ट्वीट किया था कि फरीदाबाद स्थित सर्वोदय अस्पताल वाले जनता की जान से खेल रहे हैं। मरीज की मौत के बाद भी अस्पताल में रखकर बिल बनाते हैं, इन पर कार्यवाही की जाए।
  आपको बता दें कि अशोक ने हरियाणा अब तक को  बताया था  कि मेरे भाई की शुक्रवार को तबियत ख़राब हुई थी। उन्हें सर्वोदय अस्पताल ले जाया गया तो डाक्टरों ने बताया कि उनकी आंत में छेद है आपरेशन करना पड़ेगा। डाक्टरों ने आपरेशन किया और अगले दिन शनिवार को उन्होंने रात्रि लगभग 11 बजे अपने भाई को देखा तो उनकी हालत ठीक थी  लेकिन रविवार को कहा गया कि उनकी तबियत ज्यादा खराब है डाइलेसिस करवाना पड़ेगा। अशोक ने बताया कि उन्हें शक हुआ कि उनका भाई अब इस दुनिया में नहीं रहा। इसके बाद डाक्टर और पैसे जमा करवाने की बात कर रहे थे। अशोक और उनके साथियों ने हंगामा शुरू किया तो उनके भाई का शव दिया गया
अशोक का कहना है कि रविवार सुबह उनके भाई की मौत हो चुकी थी। अस्पताल में पैसे बनाने के लिए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। अगर वो लोग हंगामा न करते तो डेड बॉडी कई दिनों तक अस्पताल में रहती और डाक्टर पैसे बनाते रहते। उन्होंने कहा कि आपरेशन के लिए 82 हजार रूपये बताये गए थे जो उन्होंने जमा करवा दिए थे। बाद में दो लाख से ऊपर का बिल बना दिया गया। अशोक का कहना है कि अस्पताल वाले पैसे बनाने के लिए इस तरह के कारनामे करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर अस्पताल पर कार्यवाही न की गई तो मैं सीएम और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मिलकर उन्हें पूरी जानकारी दूंगा। उन्होंने कहा कि जैसे मेरे भाई के साथ किया गया है वैसे न जाने कितने लोगों के साथ किया जा रहा होगा। अब इसी मामले में सीएमओ हरकत में आया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: