Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भ्रष्ट करोड़ों डकार गए, 5 साल बेहाल रहा बल्लबगढ़- दीपक चौधरी

Deepak-Chaudhary-Ballabgarh-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: विधानसभा चुनावों के लिए कल रविवार के दिन शहर के नेताओं ने जमकर प्रचार किया। अवकाश का दिन होने के कारण रविवार को अधिकतर लोग अपने घर पर होते हैं इस कारण नेताओं ने कई-कई जनसभाओं को सम्बोधित किया। बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र में दीपक चौधरी ने भी लगभग एक दर्जन  नुक्कड़ जनसभाओं को सम्बोधित किया।  ऊंचा गांव आदर्श नगर, विष्णु कॉलोनी, संजय कॉलोनी सेक्टर 3 में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में पहुंचे लोगों ने दीपक चौधरी का साथ देने का वादा किया। 

इस मौके पर दीपक चौधरी ने  कहा कि पिछले पांच साल में बल्लबगढ़ का हाल बेहाल हो चुका है। उन्होंने क्षेत्र में दर्जनों हत्याएं, बहन-बेटियों से जुड़े अपराध अब भी बढ़ते जा रहे है। उन्होंने कहा कि स्थानीय नेताओं के शय पर शहर अवैध कब्जों की भरमार है। विकास के नाम पर कई करोड़ रूपये डाकर लिए गए। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक ने क्षेत्र को बर्बाद करके रख दिया और अपना घर भरते रहे। 

उन्होंने कहा कि अगर जनता का साथ मिला तो बल्लबगढ़ को दोनों हांथों से लूटने वालों को नहीं बख्शा जायेगा। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि क्षेत्र में विकास के नाम पर कहाँ और कितना और किसने खाया है। उन्होंने कहा कि एक दो नहीं 50 करोड़ से ज्यादा खाया गया है। दीपक ने कहा कि आने वाले दिनों में वो कई बड़े खुलासे करेंगे और जनता को बताएँगे कि बल्लबगढ़ के नेता पांच साल से क्या कर रहे थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: