Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर के पंडित मूलचंद को बल्लबगढ़ की जनता ने धोया, दीपक के घुटनों से नीचे मिले MLA शर्मा 

Ballabgarh-MLA-ML-Sharma-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पुराने जमाने की एक कहावत हरियाणा अब तक के लाखों पाठकों ने कभी न कभी सुनी होगी जिसमे कहा गया था कि बोया पेड़ बबूल का तो आम कहाँ से खाय, ये कहावत सतयुग, द्वापर, त्रेता में फिट बैठती है लेकिन कलयुग में पूरी तरह से फिट नहीं बैठ रही है खासकर सवा पांच वर्षों से जबसे देश में मोदी सरकार आई है। आप सबसे कभी जादू वाले को देखा होगा कि वो जादू से क्या से क्या बना देता है। सवा पांच साल से ठीक उस जादू वाले की तरह ही देश में मोदी का जादू चल रहा है और देश के सभी  जादूगरों से ज्यादा मोदी का जादू चल रहा है। एक कड़वा सच ये है कि देश में हो रहे तमाम चुनावों में भाजपा जीत रही है और जनता में से कुछ लोग कहते हैं कि वर्तमान में किसी चुनाव में भाजपा अगर कुत्ते को भी टिकट दे दे तो वो कुत्ता विधायक या सांसद बन सकता है। इसे कहते हैं जादू और इस समय पीएम मोदी हैं देश के सबसे बड़े जादूगर।

जल्द तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव हैं और संभव है कि एक दो दिन में चुनावों की तारिख का एलान हो जाये। हरियाणा में भी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कल या परसों आचार संहिता लग सकती है। हरियाणा में इस बार भी भाजपा सरकार बन सकती है क्यू कि प्रदेश में मोदी का जादू बरकरार है। एक और कड़वा सत्य ये है कि मोदी जादू के कारण हरियाणा में 2014 में 27 ऐसे नेता विधायक बन गए थे जो पार्षद का चुनाव भी नहीं जीत सकते थे।  ऐसे नेता जब विधायक बन गए तो उनका घमंड आसमान से भी ऊपर हो गया।

दोस्तों आपको पता होगा कि सोशल मीडिया के क्षेत्र में हरियाणा में हम सबसे पहले से हैं और हमारे तीन पेज पर 7 लाख फॉलोवर्स और डेली हंट पर 8 लाख रियल फ़ॉलोअर्स हैं। हम अपने पाठकों की प्रतिक्रियाओं को देख बहुत कुछ समझ लेते हैं। कल हमने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र का ऑनलाइन पोल अपनी पेज पर पोस्ट किया और अपने पाठकों से पूंछा कि बल्लबगढ़ में कौन है अच्छा नेता, दीपक चौधरी या मूलचंद शर्मा, दोस्तों फेसबुक ऑनलाइन सर्वे में कोई भी गड़बड़ी नहीं कर सकता है। आप पढ़े लिखे होंगे तो आपको समझाने की जरूरत नहीं है। जो जिसे वोट देंगे वही आगे बढ़ेगा। अब उस पोल के परिणाम आ गए हैं।
परिणाम चौंकाने वाले आये हैं। हमारे पेज पर 31 हजार रीच्ड आ चुके हैं और 4700 लोगों ने वोट किया है। दोस्तों बल्लबगढ़ के भाजपा विधायक को 28 फीसदी वोट मिले हैं जबकि दीपक चौधरी को 72 फीसदी वोट मिले हैं। कुल मिलाकर बल्लबगढ़ की जनता दीपक चौधरी के कामकाज, उनके व्योहार से खुश है जबकि आपने एक आडियो सुना होगा कि लोग किसी की बीवी छीन रहे हैं साथ में उसी जमीन भी और अगर वो आवाज उठाता है तो उसे इतना पीटते हैं कि वो डर के मारे अपनी बीवी और अपनी जमीन को छोड़कर कलकत्ता भाग जाता है। सत्ता में रहकर किसी को न्याय न दे सकें तो उसके साथ अन्याय भी न करें लेकिन हरियाणा के तमाम ऐसे नेता ऐसा कर रहे हैं, उन पर सत्ता का नशा है, मोदी के जादू के कारण उन्हें सत्ता मिली है और संभव है बल्लबगढ़ के विधायक शर्मा को फिर भाजपा की टिकट मिल जाये क्यू कि हरियाणा में शिक्षा को पूरी तरह से बाजारू बना देने वाले, और प्रदेश की जनता को खून के आंसूं रुलाने वाले, चम्बल के डाकुओं से ज्यादा लूटने वाले  निजी स्कूलों के साथी और सरकारी स्कूलों का सत्यानाश करने वाले रामबिलास शर्मा बल्लबगढ़ के विधायक के खास रिश्तेदार कहे जाते हैं।

 वैसे दीपक चौधरी आज बहुत खुश होंगे क्यू कि अगर बल्लबगढ़ से मूलचंद शर्मा को टिकट मिली तो बल्लबगढ़ की जनता को रोशनी दे सकता है दीपक, तमाम अन्य जानकारियां भी सबूत के साथ मिली हैं जिनमे कहा गया है कि खट्टर के पंडित जी ने अपनी मिठाई की दुकानों का ही विकास करवाया है और बाटा चौक के पास जो मिलन वाटिका है उसके सामने खट्टर के पंडित जी ने मेट्रो की जमीन पर पार्किंग बनवा दिया है और वहां खट्टर के पंडित जी के लोग ही पार्किंग  कर सकते हैं, कोई अन्य अपना वाहन वहां खड़ा करता है तो खट्टर के पंडित जी का चौकीदार उसने लड़ने के लिए तैयार हो जाता है ,दोस्तों मेट्रो की जमीन पर खट्टर के पंडित जी का कब्ज़ा क्यू? अंधेर नगरी, अनबूझ राजा, हरियाणा भाजपा का कोई भी नेता मुझसे बहस कर ले, तमाम सबूत दूंगा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चार गुना बढ़ गया है।

मनोहर लाल बहुत अच्छे सीएम हैं हैं लेकिन उनके विधायक मंत्री हरियाणा को जमकर लूट रहे हैं। खास सूत्रों की मानें तो केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर हरियाणा भाजपा के कई विधायकों के कामकाज से खुश नहीं हैं ,गुर्जर जैसे सवा पांच साल से बेदाग़ हैं वैसे अपने अन्य नेताओं को भी चाहते है लेकिन अन्य नेता अपनी कब्र खुद खोद रहे हैं। केपी गुर्जर हरियाणा के इन  नेताओं के कारनामों से परेशान हैं और जल्द पीएम मोदी से मिलकर ऐसे नेताओं के बारे में मनन करने वाले हैं। खास सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी ने गुर्जर को मिलने का समय दे दिया है लेकिन उनसे कहा गया है कि इस मुलाकात के बारे में मीडिया को कोई जानकारी न दी जाये
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: