Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

5 साल से नारियल के इन्तजार में हार्डवेयर-प्याली रोड- फरीदाबाद के नेताओं को नहीं दिखे सड़क के गड्ढे

Faridabad-Road-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनावों के पहले नेता जमकर नारियल फोड़ रहे हैं। फरीदाबाद में भी नेताओं ने करोड़ों के नारियल चुनावों के ठीक पहले फोड़े लेकिन शायद नारियल फोड़ने में बहुत बड़ा भेदभाव किया गया। एनआईटी फरीदाबाद की जनता के साथ विकास कार्यों में बहुत बड़ा भेदभाव किया गया है। एनआईटी की तरफ जाने वाली सड़क ( हार्डवेयर से प्याली ) पर पूरे पांच साल से एक भी नारियल नहीं फूटा। कई दिनों तक आमरण अनशन के बाद एक बार इस सड़क पर लीपापोती जरूर हुई थी उसके बाद सड़क फिर टूट गई और अब भी सड़क पर सैकड़ों गड्ढे हैं। हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है। 
डबुआ कालोनी, जवाहर कालोनी, परवतिया कालोनी, जनता कालोनी सहित कई कालोनियों के लगभग एक लाख लोग रोजाना इस सड़क से गुजरते हैं। ये सड़क बड़खल और बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पड़ती है लेकिन इस सड़क से जाने वाले एनआईटी के लोग हैं इसलिए नेताओं ने कभी इस सड़क पर ध्यान नहीं दिया। अब चुनाव हैं। बड़े-बड़े नेता इसी सड़क से होकर एनआईटी जायेंगे। 

2014 के पहले शिव चरण लाल शर्मा एनआईटी के विधायक थे। उस समय ये सड़क बनी थी। सड़क के बीच में रेलिंग लगी थी जो अब जगह-जगह गायब हो चुकी है। टूट चुकी है। शायद कुछ रेलिंग चोर भी उठा ले गए हैं। शिव चरण शर्मा के कार्यकाल में उस समय के सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा कई बार एनआईटी आये थे और उस समय ये सड़क चकाचक रहती थी लेकिन अब इसका बुरा हाल है। कई दिनों से फरीदाबाद के नेता जमकर नारियल फोड़ रहे हैं। कहा जा रहा था कि चुनावों से ठीक पहले नेताओं की आँखें गिद्ध जैसे हो जाती हैं और काफी दूर तक उन्हें दिखाई देता है लेकिन किसी नेता को ये सड़क नहीं दिखी। अभी आचार संहिता नहीं लगी है। एक नारियल बचा हो तो यहाँ फोड़ दो फरीदाबाद के नेताओं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: