Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में तबादलों की झड़ी जारी- 3-IAS और 6 एचसीएच अधिकारियों के फिर हुए तबादले 

Haryana Transfers Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 19 सितंबर- हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से तीन आईएएस और छ: एचसीएच अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किये हैं।
सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के विशेष सचिव और एचएसएमआईटीसी के प्रबन्ध निदेशक, चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग के निदेशक एवं विशेष सचिव और मुख्य निर्वाचन अधिकारी के साथ नियुक्त राज नारायण कौशिक को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा काडा का प्रशासक नियुक्त किया है।
नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे अजय सिंह तोमर को जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है।
नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे वीरेन्द्र लाठर को खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग का अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) लगाया गया है।
गुरुग्राम के मुख्य प्रोटोकोल अधिकारी सुरेन्द्र सिंह-1 को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा गुरुग्राम नगरनिगम का अतिरिक्त आयुक्त लगाया गया है।

सांपला के उपमण्डल अधिकारी (नागरिक) एवं अतिरिक्त कलैक्टर और रोहतक पीजीआईएमएस के अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) महेन्द्र पाल को पीजीआईएमएस का अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) लगाया गया है।
यमुनानगर के नगराधीश बिजेन्द्र हुड्डïा को जींद का नगराधीश लगाया गया है।
सोनीपत के जिला परिषद व डीआरडीए सोनीपत के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुरेन्द्र पाल को  सांपला का उपमण्डल अधिकारी (नागरिक) और सोनीपत के जिला परिषद व डीआरडीए सोनीपत का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।
यमुनानगर के जिला परिषद व डीआरडीए यमुनानगर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और जींद के नगराधीश सोनू राम को  यमुनानगर के जिला परिषद व डीआरडीए यमुनानगर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और यमुनानगर का नगराधीश लगाया गया है।
भिवानी के उपमण्डल अधिकारी (नागरिक) सतीश कुमार को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज का संयुक्त निदेशक (प्रशासन) लगाया गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: