Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सोहनपाल ने ध्वश्त किये सभी रिकार्ड, पृथला से टिकट मिली तो बड़े अंतर से जीतेगी भाजपा

Sohanpal-Singh-Prithla-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हरियाणा के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल आज अपनी जन  आशीर्वाद यात्रा के दौरान देर शाम पृथला के सीकरी स्थित मिलान वाटिका पहुंचे जहाँ भाजपा महामंत्री सोहन पाल सिंह छोकर द्वारा आयोजित स्वागत कार्यक्रम देख खुशी से गदगद हो गए। विशाल जन समूह को देख उन्हें कहा कि ये भीड़ रूपी समुद्र को देख ऐसा लग रहा है जैसे अब पृथला में कमल खिलने को बेताब है। उन्होंने भाजपा महामंत्री सोहन पाल सिंह की जमकर तारीफ़ की। यात्रा में मौजूद केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी भीड़ देख खुशी से गदगद हो गए। इसके पहले सोहन पाल ने कहा कि उनके कार्यक्रम में दस हजार के आस पास लोग पहुंचेंगे लेकिन कार्यक्रम में कम से कम 15 हजार लोग पहुँच गए और लोगों ने कहा कि अगर सोहन पाल सिंह को पृथला से भाजपा की टिकट मिली तो हरियाणा में सबसे पहले पृथला सीट भाजपा की झोली में जाएगी और बड़े अंतर से भाजपा को जीत मिलेगी। सोहनपाल का कार्यक्रम लगभग आज के सभी कार्यक्रमों में सुपरहिट रहा। एक तरह से सोहनपाल सिंह ने आज एक रिकार्ड बनाया है। पृथला में किसी भी कार्यक्रम में अब तक 10 हजार से ज्यादा की भीड़ शायद ही पहुँची हो। एक लाइव वीडियो आप हरियाणा अब तक के पेज पर जाकर देख सकते हैं। लगभग चार सौ मीटर के दायरे में भीड़ ही भीड़ थी। 

उमड़े जनसमूह को देख सीएम  मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी द्वारा भ्रष्टाचारियों के खिलाफ चलाए गए अभियान की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी जी ने कहा है ना खाऊंगा ना खाने दूंगा और हमने मोदी जी के नारे में एक लाइन और जोड़ते हुए कहा कि भ्रष्टाचारियों ने जनता का जो पैसा खाया पिया है उसको निकाल देंगे और वापिस जनता को सौंप देंगे। 

उन्होंने कहा कि ने कहा कि कांग्रेस के अधिकतर नेता सीबीआई के राडार पर है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कांग्रेस पी वी चिदम्बरम, जो देश के गृह मंत्री और वित्त मंत्री रह चुके हैं सीबीआई के शिकंजे में आ चुके हैं और दुनिया के 12 देशों में उनकी संपत्ति मिली है। मुख्यमंत्री ने हरियाणा के एक कांग्रेसी नेता की ओर इशारा करते हुए कहा कि कि वह कभी कांग्रेस में कभी भाजपा में जाने की बात कहता है तो कभी सीएम बनने के सपने देखता है कभी वह विदेश चला जाता है, सीबीआई ने उसको हरियाणा में लपेटा है और 3 दिन पहले पता चला है कि गुडग़ांव में इनकम टैक्स विभाग ने करीब डेढ़ सौ करोड़ का उसका होटल ज़ब्त किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी शासन के दौरान भ्रष्टाचार के अनेक किस्से हुए हैं जिस भी नेता को जहां से खाने को मिला वह जनता के गाडे खून पसीने की कमाई खाने से पीछे नहीं हटा।  मुख्यमंत्री ने कहा कि वे अब गुंडागर्दी करने वालों को कतई नहीं बख्शऐगे। उन्होंने कहा कि वह इलाके  के चैन को किसी भी कीमत पर छीनने नहीं देंगे और प्रदेश के  सभी गिरोहों को साफ कर देंगे। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के मामले में आपसी द्वंद पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को  गांधी परिवार से बाहर राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं मिल रहा। उन्होंने कहा कि श्रीमती  सोनिया गांधी को फिर कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना   दिया है । उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी कांग्रेस का ऐसा ही हाल है न तो प्रदेश अध्यक्ष स्थाई दिख रहा है और ना ही विधायक दल का नेता। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान सरकार ने पिछले 5 वर्ष के दौरान हर वर्ग के लिए कल्याणकारी नीतियां लागू करके प्रदेश को खुशहाल किया है। राज्य के करीब 4100 गांव में 24 घंटे बिजली दी जा रही है हर घर में गैस का सिलेंडर दे दिया गया है और अगले कार्यकाल में राज्य के प्रत्येक व्यक्ति की रसोई में नल से जल पहुंचाने की योजना है ।   उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में हमने 12 हजार करोड़ रूपये के विकास कार्य कराये हैं जबकि पिछली सरकारों ने इसका आधा भी नहीं करवाया। उन्होंने पृथला की कौशल यूनिवर्सिटी का भी जिक्र किया। 

इससे पहले केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली सरकारों में लूट खसोट का काम होता था परंतु हमारे ईमानदार मुख्यमंत्री ने नई व्यवस्था लागू करके एक नया हरियाणा बनाने की ओर कदम बढ़ाया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: