Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लगता है इनेलो में चश्मा ही रह जाएगा, पहनने वाले नहीं? दो और बड़े नेता भाजपा में भर्ती हुए

2-INLD-Leaders-Joins-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: जिस रफ़्तार से इनेलो नेता भाजपा के पाले में जा रहे हैं अगर यही रफ़्तार आगे भी जारी रही तो एक दिन इनेलो में सिर्फ चश्मा ही रह जाएगा, पहनने वाले नहीं दिखाई पड़ेंगे। कल इनेलो के दो और नेताओं ने चश्मा उतार दिया है। वरिष्ठ वैश्य नेता कुलभूषण गोयल और प्रवीण अत्रेय ने बुधवार को चंडीगढ़ में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

कुलभूषण इनेलो के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारी रहे। 2014 में इनेलो के टिकट पर पंचकूला से चुनाव भी लड़ चुके हैं। पंचकूला में गौशाला चलाने के अलावा गरीब लोगों के लिए सस्ती दरों पर विभिन्न प्रकार के मेडिकल चेकअप के लिए ट्रस्ट लैब चला रहे हैं। प्रवीण इनेलो के पार्टी विधायक दल के नेता अभय चौटाला के करीबियों में शुमार हैं। पात्र अध्यापक संघ हरियाणा के अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा भी इन दोनों नेताओं के साथ बुधवार को बराला की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। राजेंद्र हुड्डा सरकार के समय से ही शिक्षकों के मुद्दों को लेकर आंदोलन चलाते रहे हैं।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि भाजपा में आने वाले सभी नेता बिना किसी शर्त के शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों को अब जवाब मिल गया होगा कि भाजपा सरकार के प्रति आम लोगों में ही नहीं, बल्कि दूसरे दलों के नेताओं में भी विश्वास बढ़ा है। इनेलो को खत्म करने के सवाल पर उन्हाेंने कहा कि हमने किसी को खत्म करने की नहीं ठानी। हम एकात्म मानववाद की राह पर चलते हुए आगे बढ़ रहे हैं। अच्छे लोगों के लिए भाजपा के दरवाजे खुले हुए हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: