Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल गांधी के स्तीफे से भाजपा में शोक की लहर? मोदी-शाह भी दुखी

Rahul-Gandhi-Congress-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से कल स्तीफा दिया। उनके स्तीफे तमाम कांग्रेसी नेता दुखी हैं तो कुछ खुश भी हैं। कुछ नेताओं का मानना है कि राहुल गांधी की वजह से ही कांग्रेस का बंटाधार हुआ, उनके पहले कांग्रेस बहुत अच्छी थी लेकिन नेता खुलकर ऐसा नहीं बोल रहे हैं। अंदर ही अंदर वो खुश हैं और उन्हें लगता है कि कांग्रेस अब मजबूत होगी। 

सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। कुछ लोग लिख रहे हैं कि राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष पद से स्तीफा देना भाजपा के लिए बड़ा झटका है। कांग्रेस के चीफ रहते हुए राहुल गांधी ने भाजपा को बहुत फायदा पहुँचाया था। उन्होंने ही लोकसभा चुनावों में देश को लाखों चौकीदार दिए थे और तमाम नेता चौकीदार बन सांसद, मंत्री, प्रधानमंत्री बन गए और राहुल गांधी अमेठी भी खो बैठे। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी भाजपा के स्टार प्रचारक थे और सिद्धू, अय्यर, तिवारी, पित्रोदा जैसे नेताओं में माध्यम से भी भाजपा को फायदा पहुंचाते थे। 

सोशल मीडिया पर व्यंग चल रहे हैं। कहा जा रहा है कि मोदी राहुल की वजह से ही दुबारा पीएम बने और अमित शाह गृह मंत्री बने। राहुल के स्टीफ़े से भाजपा के ये दोनों दिग्गज भी दुखी हैं। हाल में ही भाजपा को लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत मिली थी और अब तक भाजपा जश्न में ही डूबी थी लेकिन अचानक राहुल गांधी के स्तीफे से भाजपा हैरत में है। अब 2024 आसान नहीं रह गया है। यू-ट्यूब पर ये व्यंग वीडियो पोस्ट किया गया है। देखें 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: