Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दुखी दिल और भीगी आँखें लेकर अंतिम समय तक तंवर ने नहीं छोड़ा विकास का साथ

Vikas-Chaudhary-Faridabad-Congress-murder-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: गुरुवार सुबह हरियाणा के कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या की गई थी जिनका आज अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर शहर के सैकड़ों लोग मौजूद थे। किसी समय में विकास चौधरी खुद को कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर का बहुत ही खास बताते थे जिसका जीता जागता सबूत उनकी हत्या के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया। विकास की हत्या की खबर सुनते ही अशोक तंवर फरीदाबाद पहुँच गए और फिर उन्होंने फरीदाबाद में ही डेरा जमा लिया।

 कल रात्रि भी वो सिविल अस्पताल के शव गृह के बाहर जमे रहे और आज सुबह धरना-प्रदर्शन के बाद जब विकास का शव उनके परिजनों को सौंपा गया तो कांग्रेस अध्यक्ष ने अपनी दोस्त की अर्थी को कांधा दिया और अंतिम संस्कार के बाद हर कोई स्वर्ग आश्रम से चला गया तो दुखी दिल और भीगी आँखों के साथ अशोक तंवर स्वर्ग आश्रम से बाहर निकले। 

कांग्रेस में आने के बाद विकास चौधरी कई मौकों पर कई अलग-अलग जिलों में अशोक तंवर के साथ दिखते थे चाहे वो साइकिल यात्रा हो या पदयात्रा या अन्य जिलों में कोई प्रदर्शन हो और सूत्रों की मानें तो फरीदाबाद में तमाम नेताओं ने कांग्रेस ज्वाइन किया तो इसमें विकास की ही खास भूमिका रही थी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: