Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चिता में आग भी नहीं लगी कि विकास चौधरी के शव के चिथड़े उड़ाने लगे फरीदाबाद के गिद्ध टाइप नेता

Vikas-Chaudhary-Faridaabad-Murder-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: वर्तमान में राजनीति पूरी तरह से कलयुगी हो गई सी लगती है। फरीदाबाद में कांग्रेस  प्रवक्ता विकास चौधरी की गोलियों से भूनकर हत्या की गई। अभी विकास चौधरी के शव का पोस्टमार्टम भी नहीं हुआ और अभी उनकी चिता में आग भी नहीं लगी कि उनकी लाश को गिद्ध टाइप नेता नोचने लगे हैं। विकास चौधरी के बारे में कुछ लोग निगेटिव पोस्ट सन्देश वाइरल कर रहे हैं। 
एक भाजपा नेता ने एक पोस्ट भेजा है जिसे देखकर लग रहा है कि विकास की हत्या पर बहुत घटिया राजनीति शुरू हो गई है। भाजपा नेता तीन नंबर का है जिससे पूंछने पर उसने कहा कि किसी ने चंडीगढ़ से उसके पास ये मैसेज भेजा है। 

विकास का शव सिविल अस्पताल में है जहाँ पहुंचे नेता तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि हत्या पुरानी रंजिश के कारण हो सकती है तो कुछ का ये भी कहना है कि हत्या राजनैतिक कारणों से हो सकती है और किसी नेता ने विकास की हत्या करवाई है क्यू कि विकास कांग्रेस की टिकट के प्रमुख दावेदार थे। 
अब जो पोस्ट वाइरल हो रही है उसने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। क्या कोई नेता विकास के पीछे पड़ा था या हत्या का कोई और कारण था। विकास की बात करें  वो राजनीति में आये उन्होंने अधिकतर जनता की समस्याएं उठाईं। अब जो पोस्ट वाइरल की जा रही है उसमे उन्हें अपराधी बताया जा रहा है। विकास पर कई मामले दर्ज थे और कहा जा रहा है कि वो जमीन वगैरा कब्जाते थे लेकिन फरीदाबाद का शायद हे ऐसा कोई या किसी पार्टी का नेता हो जो कोई न कोई गलत काम न करता हो। कइयों के अरावली पर अवैध फ़ार्म हाउस हैं। यहाँ तक कि भाजपा नेता अमित शाह पर भी मामले दर्ज हैं। 

आज के दिन तो ऐसा नहीं करना था लेकिन राजनीति कलयुगी हो गई है और चिता जलने के  पहले कुछ नेता विकास चौधरी के शव के चीथड़े उड़ा रहे हैं जो बहुत ही शर्मनाक है। 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: