Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विकास चौधरी मर्डर, राहुल गांधी ने जताया दुःख, कांग्रेस ने माँगा खट्टर से स्तीफा

Faridabad-Vikas-Chaudhary-Murder-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: सुबह लगभग 9 बजे हरियाणा के कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की फरीदाबाद में गोली मारकर  हत्या कर दी गई जिनका शव सिविल अस्पताल ले जाया गया है जहाँ शव का पोस्टमार्टम होगा। दोपहर तक सिविल अस्पताल में शहर के लोगों की लाइन लगी थी। कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर भी सिविल अस्पताल पहुंचे। इस हत्या से फरीदाबाद में तरह तरह की चर्चाएं हैं। पिछले तीन दिनों में कई मर्डर हो चुके हैं जिसे लेकर क़ानून व्यवस्था पर सवाल उठाये जा रहे हैं।
विकास चौधरी की हत्या पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी दुःख जताया है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की हत्या एक निन्दनीय, शर्मनाक और दुखद घटना है। यह हरियाणा मे बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना है। प्रभु श्री चौधरी की आत्मा को शांति और परिवार को ये आघात सहने की शक्ति दे।
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कई ट्वीट किये हैं जिसमे उन्होंने इस हत्या पर दुःख जताते हुए सरकार को घेरा है। उन्होंने लिखा है कि फ़रीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता व नेता विकास चौधरी की दिन-दहाड़े गोली मार कर हत्या की ख़बर अत्यंत दु:खद है। यह कायराना हरकत धोर निन्दनीय व शर्मनाक है।
कांग्रेस पार्टी व मेरी ओर से उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ है।  ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे। एक अन्य ट्वीट में सुरजेवाला ने लिखा है कि भाजपा राज में प्रदेश गुंडाराज व संगठित अपराध का गढ़ बन गया है। कानून व्य्वस्था तार-तार हो चुकी है, गुंडे-बदमाशों व अराजक तत्वों का बोल बाला है। इस माहौल की दोषी सिर्फ खट्टर सरकार ही है। विकास चौधरी पर हमले की निष्पक्ष जॉंच हो व भाजपा सरकार आरोपीयों को क़ानूनी सज़ा दिलवाए। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि हरियाणा में हर रोज हो रहे हैं तीन हत्याएं, पांच दुष्कर्म और दस अपहरण ! कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या पर मुख्यमंत्री का बयान अत्यंत ही संवेदनहीन, गैर जिम्मेदाराना और सत्ता के नशे की पराकाष्ठा! मुख्यमंत्री खट्टर तुरन्त इस्तीफा दें।

मेरा बयान-


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: