Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MLA करण दलाल की चेतावनी, इस केस में सख्त कार्यवाही करे पुलिस वरना करूंगा आंदोलन

Palwal-Haryana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पिछले हफ्ते पलवल -असावटी के बीच रेलवे लाइन पर मृत मिली एक युवती के परिजनों ने पलवल के विधायक करण सिंह दलाल से न्याय की गुहार लगाईं है जिसके बाद आज विधायक कारण युवती के परिजनों से मिले और उनसे मामले की पूरी जानकारी ली। परिजनों ने विधायक दलाल से बताया कि कुछ युवकों दुष्कर्म करने के बाद उसे रेल ट्रैक पर फेंका लेकिन जीआरपी पुलिस से उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा है। विधायक दलाल ने कहा कि मैं प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मामले के बारे में पत्र लिखूंगा और अगर फिर भी इन्साफ न मिला तो पीड़ित परिवार के साथ धरने पर बैठूंगा। 

आपको बता दें कि  दो जून की सुबह पलवल-असावटी के मध्य रेलवे लाइन पर एक 16-17 वर्षीय अज्ञात लड़की का शव बरामद हुआ था। लड़की का सिर धड़ से अलग था जिससे प्राथमिक दृष्टि में मामला आत्महत्या का लग रहा था। मृतका के पिता ने शिकायत में कहा था  कि उसकी बेटी दो वर्ष पूर्व दसवीं कक्षा में फेल हो गई थी जिससे उसने पढ़ाई छोड़ दी थी। एक जून की रात गांव निवासी रिंकू व विनोद ने घर से अपहरण कर लिया और उसका रेप किया। रेप के बाद उसकी हत्या कर दी और शव को पलवल-असावटी के मध्य रेलवे लाइन पर डाल दिया जिससे की मामला आत्महत्या का लगे।

आरोपियों ने दो जून को पीडि़त के पास फोन से मैसेज भी भेजा है कि आपकी लडक़ी का शव रेलवे लाइन पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियो के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था लेकिन अब तक उचित कार्यवाही न होने से पीड़ित परिवार परेशान है और विधायक करण दलाल से न्याय दिलवाने की गुहार लगाईं है। परिजनों का कहना है कि आरोपियों को पुलिस अब तक नहीं गिरफ्तार कर रही है। विधायक दलाल ने चेतावनी दी है कि पुलिस अन्य आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करे वरना बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा। जरूरत पडी तो आंदोलन भी करूंगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: