Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बूँद-बूँद पानी के लिए तरस रही है जनता, पानी माफिया फरीदाबाद में रोज बेंचते हैं करोड़ों का पानी: पाराशर

LN-Parashar-on-Water-Mafia
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:  शहर की अधिकतर जनता बूँद-बूँद पानी के लिए तरस रही है। शहर के ही पानी माफिया इन दिनों खूब मालामाल हो रहे हैं। फरीदाबाद जिले की बात करें तो पानी माफिया नगर निगम को रोज करोड़ों का चूना लगा रहे हैं। ये कहना है बार एसोशिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एलएन पाराशर का जिन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि फरीदाबाद की दर्जनों कालोनियों में एक हजार से ज्यादा लोग अवैध रूप से पानी की मशीनें लगा रखे हैं और हर पानी विक्रेता रोज लगभग 10 हजार रूपये रोज कमा रहा है। इन माफियाओं में अधिकतर माफियाओं ने नगर निगम से पानी का कनेक्शन नहीं ले रखा है। 

पाराशर ने कहा कि शहर की किसी भी कालोनी में चले जाओ, हर कालोनी की गली के नुक्कड़ पर किसी न किसी पानी माफिया ने मशीन लगा रक्खी है और जब पानी की सप्लाई होती है तो सप्लाई का पानी ये माफिया बड़ी-बड़ी मोटरें लगा बड़ी-बड़ी टंकियों में भर लेते हैं इस कारण सप्लाई का पानी आगे नहीं बढ़ पाता। उन्होंने कहा कि गली के लोग इन माफियाओं पर निर्भर रहते है और इनसे ही पानी खरीदकर पीने को मजबूर हैं। 

पाराशर ने कहा कि सम्बंधित विभाग के अधिकारी भी कई माफियाओं से मिलकर पानी बिकवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर में टैंकर माफियाओं का भी बोलबाला है और टैंकर माफिया भी अवैध तरीके से सरकारी ट्यूबेल से पानी भरकर शहर में बेंच रहे हैं। पाराशर ने कहा कि शहर की जनता पानी की समस्या से जूझ रही है जिसमे इन माफियाओं का अहम् योगदान है। पाराशर ने कहा कि नगर निगम को जल्द से जल्द इन माफियाओं पर लगाम लगाना चाहिए। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: