Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा कांग्रेस को पहले मजबूत करने के लिए कुलदीप बिश्नोई करेंगे 90 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा

Kuldeep-Bishnoi-Haryana-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

रोहतक, 13 जून। हरियाणा विधानसभा चुनावों के दृष्टिगत कांग्रेस वर्किंग कमेटी के वरिष्ठ सदस्य कुलदीप बिश्रोई जल्द ही प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे तथा पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। यह जानकारी देते हुए आज हरियाणा किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप हुड्डा ने बताया कि कुलदीप बिश्रोई इसकी शुरूआत किलोई विधानसभा क्षेत्र से करेंगे। संदीप हुड्डा ने बताया कि आज हरियाणा किसान कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल कुलदीप बिश्रोई से नई दिल्ली स्थित उनके निवास पर मिला। जहां कुलदीप बिश्रोई ने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार लानी है। जिसके लिए हर कार्यकत्र्ता को मजबूती के साथ कार्य करना होगा। उन्होंने सभी से कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने के लिए घर-घर जाकर वोट का आह्वान करना चाहिये। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकत्र्ता संगठित होकर इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार लायेंगे तथा तानाशाह भाजपा सरकार को उखाडऩे का काम करेंगे।

संदीप हुड्डा ने कहा कि हरियाणा किसान कांग्रेस प्रदेश के एक-एक किसान तक पहुंचकर उन्हें पार्टी की नीतियों से जोडऩे का काम करेगी। सरकार द्वारा किसानों को सरेआम लूटा जा रहा है उनकी उपज का सही दाम पिछले पांच वर्षों में कभी नहीं दिया गया। इसके अलावा बीज, खाद, दवाईयों आदि के दामों में बेतहाशा वृद्धि करके हमेशा किसान की समस्या बढ़ाई है। संदीप हुड्डा ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है तो किसानों को अपनी उपज का दाम तय करने की छूट देगी ताकि किसान अपनी फसल को अपनी मर्जी के दामों में खुले बाजार में बेच सके। उन्होंने कहा कि इसके अलावा स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को तुरन्त लागू किया जायेगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही पूरे प्रदेश में अभियान शुरू करके लोगों को जागरूक किया जायेगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मूल वोट बैंक धीरे-धीरे पार्टी से दूर हो गया है। उसे वापिस लाने के लिए कुलदीप बिश्रोई मैदान में उतरेंगे तथा किलोई विधानसभा क्षेत्र से इसकी आगाज करके पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर चलायेंगे तथा सभी वर्गों को उचित मान-सम्मान देंगे।
प्रतिनिधिमंडल में प्रमोद सिंहपुरिया, सुरेन्द्र लाला, महावीर सिंह, पंकज भ_ी, नवीन कुमार, सुमित हुड्डा, आनंद हुड्डा, कुलदीप हुड्डा, प्रदीप, सन्दीप मलिक, राममेहर हुड्डा, पालेराम, किशन दहिया, अमित सहगल आदि कार्यकत्र्ता मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: