Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अंहकारी भाजपा सरकार का घमंड तोड़ेगी जजपा -दुष्यंत चौटाला

JJP-Leader-Dushyant-chautala-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: कैथल, 13 जून। पार्टी की सकारात्मक सोच, जनहित और सबको साथ लेकर चलने वाली नीतियों के चलते जननायक जनता पार्टी प्रदेश में एक सर्वश्रेष्ठ विकल्प के रूप में उभरी है और आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा से मुकाबला होगा। 
         यह बात जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला ने कही। वे आज कैथल जिले में आयोजित जिला स्तरीय कार्यकर्त्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक को संबोधित करते हुए  दुष्यंत ने जेजेपी के पूर्ण बहुमत में आने का दावा करते हुए बीजेपी सरकार को घमंडी सरकार बताया। 
      उन्होंने कहा कि कांग्रेस आपसी फूट की वजह से पूरी तरह से अपना जनाधार खो चुकी है, अब इस घमंडी भाजपा सरकार का अहंकार तोड़ने में सिर्फ जननायक जनता पार्टी ही सक्षम है। आने वाले समय में जनता के आर्शीवाद से इस घमंडी सरकार का पतन होगा।

     दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हर चुनाव की परस्थितियां व मुद्दे अलग-अलग होते हैं। अबकी बार लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़ा गया, जिसके कारण जिन भाजपा प्रत्याशियों की सबसे ज्यादा खिलाफत हुई, उन्होंने भी चुनाव में जीत हासिल की लेकिन आने वाले विधानसभा चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़े जाएंगे। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर कार्यकर्त्ताओं की मेहनत और जनता के आर्शीवाद से विधानसभा के नतीजे लोकसभा चुनावों के विपरीत होंगे।
           जेजेपी के वरिष्ठ नेता ने कार्यकर्त्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि केवल छ: महीने बनी पार्टी होने के बावजूद हमनें कार्यकर्त्ताओं के दम पर पूरे हरियाणा में न केवल संगठन खड़ा कर नए दौर की राजनीति की नींव रखी बल्कि जींद उपचुनाव व लोकसभा में अच्छा प्रदर्शन भी किया। 
      उन्होंने 1984 के लोकसभा चुनावों का उदाहरण देते हुए कार्यकर्त्ताओं को बताया की आज भाजपा की लोकसभा मे 303 सीटें आयी है, इसी तरह उस समय कांग्रेस की पूरे देश में 404 सीटें आयी थी। उन्होंने कहा कि उस समय कांग्रेस को घमंड हो गया था लेकिन जैसे ही प्रदेश में विधानसभा चुनाव हुए उसमें जनता ने कांग्रेस का घमंड तोड़ते हुए उसे हरियाणा मे मात्र 5 विधानसभा सीटों पर ही सिमटा दिया था।

        भाजपा पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज लोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद भाजपा नेताओं का घमंड सिर चढ़ कर बोल रहा है। इसी कारण एक कार्यकर्त्ता द्वारा सेल्फी खींचने की कोशिश करने पर ही मुख्यमंत्री द्वारा उसको बेइज्जत किया जाता है। उन्होंने कहा कि राजनीति में कब 75 सीट जीतने का दावा करने वाली इस घमंडी भाजपा को जनता आईना दिखा देगी, उसका पता तक नहीं चलेगा।

       पूर्व सांसद ने कहा कि आज चुनावों मे लगभग 100 दिनों का समय है और अगर सभी कार्यकर्त्ताओं ने पूरे जोश और लगन से मेहनत की तो एक बार फिर 1987 वाला इतिहास दोहराया जा सकता है। दुष्यंत ने कहा कि अगले 100 दिनों में पार्टी हरियाणा के हर बेरोजगार, किसान व मजदूर तक जाएगी लेकिन ये काम एकेले नहीं कर सकते। इस काम को पार्टी के मेहनती व निष्ठावान कार्यकर्ताओं के दम पर ही पूरा किया जा सकता है। 
          वहीं पार्टी के चुनाव चिन्ह पर बोलते हुए जेजेपी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ये केवल चुनावी निशान ही है बल्कि पूरे हरियाणा की समृद्धि के ताले की चाबी है क्योंकि विधानसभा चुनावों में जब जजपा की जीत के बाद सरकार बनेगी तो पूरे हरियाणा का किसान, मजदूर, व्यापारी के साथ-साथ हर वर्ग में समृद्धि आएगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: