Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पहले केजरीवाल को खजूर खिलाया फिर ठोंक दिया एक करोड़ रूपये के मानहानि का मुकदमा

Happy-Eid-2019
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश भर में आज ईद मनाई जा रही है। कल शाम देश के कई शहरों में ईद का चाँद दिखा जिसके बाद रमजान का मुकद्दस महीना खत्म हो गया। आज सुबह से ही लोग  एक दूसरे को गले लगाकर मुबारकबाद दे रहे हैं और अमन व बरकत की दुआ मांग रहे हैं। ईद को खुशियों का त्यौहार कहा जाता है और आज सोशल मीडिया पर भी लोग कुछ पोस्ट ऐसी कर रहे हैं कि लोग सुबह-सुबह हंसने पर मजबूर हो जा रहे हैं। रमजान के दौरान दिल्ली के भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता एक रोजा इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठे दिखे साथ में उप मुख्य्मंत्री मनीष सिसौदिया भी थे। विजेंद्र गुप्ता ने अपने हांथों ने सीएम केजरीवाल को खजूर खिलाया था जिसकी तस्वीर एक दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी। कल विजेंद्र गुप्ता अलग रंग में दिखे और उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल, उप मुख्य्मंत्री मनीष सिसौदिया पर एक करोड़ रूपये की मानहानिक का मुकदमा ठोंक दिया। 

सोशल मीडिया पर इसी बात को लेकर हंसी-मजाक चल रहा है। लोगों का कहना है कि केजरीवाल को खजूर बहुत मंहगा पड़ा। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक पंजाबी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा था कि जिस तरह से इंदिरा गांधी की हत्या की गयी थी ठीक उसी तरह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भी उनके (केजरीवाल के) अपने निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) के जरिये उनकी हत्या करवाना चाहती है।उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने भी आरोप लगाया था कि अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने वालों में गुप्ता शामिल हैं।
अब विजेंद्र गुप्ता का कहना है कि मैंने केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ पटियाला हाउस अदालत में एक करोड़ रूपये के मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है क्योंकि उन्होंने मेरे कानूनी नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया कि वे अरविंद केजरीवाल की हत्या की कथित साजिश में उन्हें गलत तरीके से फंसाने' की कोशिश कर रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: