Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कब्रिस्तान से बाबू खान का सिर चोरी, मुस्लिम समाज के लोगों ने की कब्रिस्तान की सुरक्षा की मांग

Faridabad-Crime-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: क्या ये किसी तांत्रिक की करतूत है या किसी और ने इस बारदात को अंजाम दिया है। आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा कब्रिस्तान से शव निकालकर खोपड़ी की चोरी की है। फरीदाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन शहर में चर्चा है कि आखिर किसने ये हरकत की है। 
कब्रिस्तान से निकाले गए शव को अंगभंग करने पर थाना सदर बल्लभगढ़ में  मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस के मुताबिक़ करीब 85 वर्षीय बाबू खान का 11 जून को देहांत हो गया था जिसको 13 जून को सेक्टर 64 के कब्रिस्तान में रीति रिवाज अनुसार दफनाया गया था किसी अज्ञात ने  रात को कब्रिस्तान में से शव को निकालकर शव की गर्दन अलग कर दी गई थी और सिर अपने साथ ले गया था। 

इस वारदात की खबर जिस समय मृतक बाबू खान के परिजनों को लगी वो मौके पर पहुँच गए और मुस्लिम समाज के तमाम लोग भी कब्रिस्तान पहुँच गए। शहर के तमाम पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मुस्लिम समाज ने एसडीएम से कब्रिस्तान की सुरक्षा की मांग की। समाज के लोगों की मांग पर अधिकारियों ने उन्हें भरोषा दिलाया कि कब्रिस्तान के चारों तरफ बाढ़ लगाए जाएंगे और एक कमरा बनवाकर एक व्यक्ति को वहां रखा जाएगा। 
बाबू खान की मौत के बाद उनके परिजनों के आंसू अभी तक सूखे भी नहीं थे कि उनके शव के साथ ये बारदात हो गई। आज फिर उनका परिवार बहुत दुखी दिखा। क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 की टीम जल्द आरोपियों को दबोच सकती है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: