Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

HBDay: बल्लबगढ़ में रोशनी फैला सकते है दीपक,शायद ही अब आएंगे बिजली और GST चोर नेताओं के अच्छे दिन

Happy-Birthday-Depak-Chaudhary
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र में नगर निगम के कई ? कई क्या एक-दो ऐसे पार्षद हैं जो मोदी-मोदी करते हुए पार्षद तो बन गए लेकिन 8 जनवरी 2017 के बाद वो अपने वार्ड में बहुत कम दिखे। सोशल मीडिया पर अब भी ऐसे पार्षद मोदी के साथ फोटो जोड़ कुछ तस्वीरें कभी-कभी पोस्ट कर देते हैं। 8 जनवरी को शहर के अधिकतर विजयी पार्षद जश्न मना रहे थे लेकिन बल्लबगढ़ के वार्ड नंबर 37 में मध्य रात्रि तक खामोशी थी। कारण बड़ा था। एक मेहनती और जुझारू भाजपा कार्यकर्ता का बल्लबगढ़ के सत्ताधारी जो अब बिजली चोर के नाम से मशहूर हैं उन्होंने उस भाजपा कार्यकर्ता का टिकट कटवा दिया और अपने खासमखास एक लाला जी को टिकट दिलवा दिया। 8 जनवरी को लाला जी की जीत भी लेकिन?? बल्लबगढ़ के बिजली चोर की नींद उस समय हराम हो गई जब मध्य रात्रि बल्लबगढ़ दीपक जल गया और वार्ड नंबर 37 से आजाद चुनाव मैदान में उतरे दीपक चौधरी रात्रि के बाद जश्न मनाने लगे और तथाकथित बिजली चोर सत्ताधारी के लाला जी का हाल बेहाल हो गया। 

दीपक चौधरी नगर निगम चुनावों के पहले भाजपा में थे और भाजपा की शायद ही कोई ऐसी रैली रही हो जब दीपक ने कम से कम 10 बसें न भेजी हों। दीपक ने एक सच्चे कार्यकर्ता के रूप में अपना फर्ज निभाया लेकिन बिजली चोर दीपक की रोशनी से डरने लगा और दीपक बुझाने का प्रयास करने लगा और दीपक की टिकट कटवा दी अपने अपने लाला जी को टिकट दिलवा दी। बिजली चोर नेता अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हुआ और 8 जनवरी की रात्रि के बाद जश्न दीपक के समर्थकों ने मनाया। मोदी लहर में भी बिजली चोर का खास लाला चुनाव नहीं जीत सका। 

आज बल्लबगढ़ के पार्षद दीपक चौधरी का जन्मदिन है और बल्लबगढ़ में पहली बार ऐसा देखा गया कि कई वार्डों के लोग दीपक के घर,दफ्तर पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे। सुबह से ही सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन के बधाई देने वालो का ताँता लगा हुआ है। सुबह से सैकड़ों नहीं हजारों लोग उन्हें उनके घर-दफ्तर पर पहुँच जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और दीपक उन्हें काजू कतली खिला रहे हैं। 

अब दीपक का अगला लक्ष्य है कि वार्ड 37 ही नहीं पूरे बल्लबगढ़ की जनता की सेवा करें। इसके लिए वो बड़ी तैयारी कर रहे हैं लेकिन उनकी तैयारी किस तरह की है। सार्वजनिक नहीं करूंगा क्यू कि बिजली चोर, 10 करोड़ के जीएसटी चोर जैसे कई नेता उसी राह पर चलने लगेंगे। पार्षद दीपक चौधरी ने बल्लबगढ़ की जनता के साथ साथ उन सभी को शुक्रिया कहा है जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि मेरा लक्ष्य बल्लबगढ़ की जनता की सेवा करना है और अगर मुझे अनजाने में कभी कोई गलती हुई हो तो माफी चाहता हूँ। उन्होंने कहा कि आज बल्लबगढ़ सहित पूरे फरीदाबाद के लोगों ने मुझे जिस तरह से जन्मदिन की बधाई दी उससे मेरा उत्साह और बढ़ गया है और मेरा मुख्य उदेश्य जनसेवा है। ये निरंतर जारी रहेगी। लोगों का प्यार देख दीपक भावुक भी हो गए और 8 जनवरी याद करने लगे। 

आगे की खबर जल्द 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: