Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गाय काट टुकड़े इलाके में फेंक दिल्ली में दंगा कराने का प्रयास करने वाला इमरान दबोचा गया

Delhi-Police-Caught-Imran
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली:  दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गौ हत्या के बाद से फरार चल रहे इमरान नाम के आरोपित को बुधवार को गिरफ्तार किया. इमरान 21 मार्च से फरार चल रहा था। दिल्ली पुलिस ने इसकी  गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 21 मार्च को होली वाले दिन हर्ष विहार इलाके में कटी हुई गाय के अवशेष पाए गए थे। इसकी वजह से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया और लोगों ने सड़क पर धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. हालांकि स्थानीय पुलिस की तत्परता ने स्थिति बिगड़ने से रुक गई। 

हर्ष विहार पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम एवं अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया और साथ ही परवेज, लुकमान एवं इंशाल्लाह को गिरफ्तार कर लिया था।  पूछताछ में मालूम हुआ कि इमरान के साथ मिलकर इन्होंने इलाके की एक गाय को काट डाला।  फिर उसके टुकड़े को इलाके में फैला दिया।  इसके पीछे उन्होंने दंगा फैलाने की मंशा बताई थी।  उधर साथियों की गिरफ्तारी के बाद से ही इमरान फरार चल रहा था जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक़ लोनी इलाके में 2016 में इमरान ने जहरीला इंजेक्शन देकर एक भैंस को मार डाला था। वह 2016 में ही एनडीपीएस अधिनियम की धारा में जेल में बंद हुआ था।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: