Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

होटल डिलाइट में बंटी भाटिया ने किया KP गुर्जर का जोरदार स्वागत, पंजाबी समाज ने दिया समर्थन

Punjabi-Samaj-People-Support-KP-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 10 मई।  भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गौरव को बढ़ाने का काम करते हुए देश पर गिद्ध दृष्टि रखने वाले आतंकवादियों को महुंतोड़ जबाब देते हुए यह संदेश दे दिया कि भारत अब आतंकवाद के खात्मे के लिए कड़े कदम उठाने से नहीं चूकेगा। उन्होंने कहा कि 40 घण्टों में जब्त हुई मोटरसाइकिल नहीं छूटती परंतु यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 56 ईंच का सीना ही था कि अभिनंदन को पाकिस्तान ने ससम्मान भारत को सौंपा। श्री गुर्जर ने यह विचार होटल डिलाईट के चेयरमैन रामशरण भाटिया द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। इस अवसर पर डिलाईट के चेयरमैन रामशरण भाटिया, बंटी भाटिया, सोनू भाटिया व मोहित भाटिया ने भाजपा उम्मीदवार गुर्जर को विजय प्रतीक के रूप में भगवान हनुमान जी की गद्दा भेंट की।

 इस मौके पर श्री गुर्जर के साथ विधायक सीमा त्रिखा, चेयरमैन अजय गौड़, चेयरमैन धनेश अदलक्खा, मेयर सुमन बाला, भाजपा नेता श्याम सुंदर कपूर, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्य चेतन शर्मा, अश्वनी त्रिखा, भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रधान राम जुनेजा, पार्षद मनोज नासवा, बब्बू खत्री एवं चंदर बवेजा सहित अनेक नेता मौजूद थे। होटल डिलाईट में खचाखच भरे कार्यक्रम स्थल को देखकर गदगद श्री गुर्जर ने अपने राजनैतिक प्रतिद्वंदियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अपने नाम के पीछे जयहिंद लिखने वाले आम आदमी के प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने फरीदाबाद आते ही खुद को पंडित प्रचारित करना शुरू कर दिया। 

इसी तरह से पंजाबी समुदाय के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पाकिस्तान भेजने का बयान देकर इस समाज को अपमानित करने वाले कांग्रेस उम्मीदवार अवतार भड़ाना ईवीएम खुलने के बाद खुद ही यहां से भाग जाएंगे।  उन्होंने अवतार भड़ाना व उनके बड़े भाई करतार भड़ाना पर बदबदलू कहते हुए जमकर प्रहार किया। श्री गुर्जर ने कहा कि जो लोग किसी एक दल के साथ निष्ठा नहीं निभा सकते, तो फिर वह जनता के प्रति वफादार कैसे हो सकते हैं। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित लोगों से भाजपा को अधिक से अधिक वोटों से जिताने की अपील की। इस मौके पर सिख समुदाय की ओर से सरदार मोहन सिंह भाटिया व बहादुर सिंह सब्बरवाल ने श्री गुर्जर को सिरोपा भेंट कर उनका समर्थन का ऐलान किया। इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक एवं होटल डिलाईट के निदेशक बंटी भाटिया ने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का कार्यक्रम में पहुंचने पर आभार जताते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद की जनता उन्हें 2014 की तरह 2019 में भी वह भारी मतों से विजयी बनाकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में पहुंचाने का काम करेगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: