Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शांति दूत लूट रहे थे बेटी की इज्जत, बचाने पहुंचा पिता तो मार डाला, केजरीवाल खामोश क्यू हैं?

Delhi-Murder-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: सन्नाटा कायम है क्यू कि मृतक का नाम राजू त्यागी है और कातिलों के नाम मोहम्मद आलम और जहांगीर खान हैं। जी हाँ दिल्ली में फिर एक दिल दहला देने वाली बारदात हुई है जहाँ मोतीनगर बसई दारापुर इलाके में छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की के पिता पर बेरहमी से हमला किया गया जिससे उसकी मौत हो गई. लड़की के भाई पर भी जानलेवा हमला किया गया।  भाई अब मौत से जूझ रहा है।  यह वारदात शनिवार को देर रात में हुई।  फिलहाल इस मामले में पड़ोस में रहने वाले चार लड़कों को पुलिस ने पकड़ा है, जिसमें से दो नाबालिग हैं। इस ह्त्या के बाद कुछ वो लोग खामोश हैं जो किसी वैसी बारदात में न जानें कहाँ कहाँ पहुँच जाते हैं जिस बारदात में मृतक किसी अन्य समुदाय के होते है। ये लोग धर्म देखकर राजनीति करते है तभी उन पर सवाल उठ रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खामोशी पर सवाल उठ रहे हैं। दिल्ली में कई ऐसे मामले हुए हैं जब खामोश ही रहे थे। हाँ फरीदाबाद में ट्रेन कांड में उन्होंने हरियाणा सरकार को जमकर घेरा था। इस परिवार के लोगों का दर्द बांटने वो उनके घर अब तक क्यू नहीं गए। बड़ा सवाल उठ रहा है। कौन सी राजनीति कर रहे हैं केजरीवाल? आये थे राजनीति बदलने, खुद बहुत बदल गए।  
आपको बता दें कि शनिवार की रात राजू त्यागी अपनी बेटी की तबियत खराब होने पर हॉस्पिटल से दिखाकर अपने घर के पास पहुंचे तो पड़ोस में रहने वाले कुछ लड़कों ने राजू त्यागी की बेटी से छेड़छाड़ की।  वे घर आकर दुबारा उन लड़कों को समझने गए तो उन लड़कों ने पत्थर और चाकुओं से हमला कर दिया। अनमोल और उसकी बहन जब मौके पर गए और पिता को बचाने की कोशिश की तो अनमोल को भी चाकू मार दिया।

इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।  पिता राजू त्यागी उर्फ ध्रुव त्यागी की कल सोमवार अस्पताल में मौत हो गई।  वारदात के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।  उनको विश्वास ही नहीं हो रहा कि मामूली बात पर इतनी बड़ी वारदात हो जाएगी. घरवालों के मुताबिक वारदात के वक्त कई पड़ोसी थे लेकिन किसी ने बीच बचाव नहीं किया।

वारदात के बाद आसपास के लोगों में काफी गुस्सा है। पुलिस ने आईपीसी 302,506 और 509 के तहत केस दर्ज कर पड़ोसी 20 साल के मोहम्मद आलम और 45 साल के जहांगीर खान को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो नाबालिगों को भी पुलिस ने पकड़ा है। दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने इस बारदात पर एक ट्वीट किया है और लिखा है कि मोहम्मद आलम और जहांगीर खान ने दिल्ली में एक पिता को बीच सड़क पर मार डाला क्योंकि वो अपनी बेटी को छेड़खानी से बचाना चाहता था  लड़की के भाई पर भी जानलेवा हमला किया, हालात गम्भीर बनी हुई हैं सन्नाटा कायम रहे
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: