Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कृष्ण को गिफ्ट में मिला विपक्षियों को चित करने का अस्त्र, मुकेश डागर ने कहा दुष्टों के लिए है ये गदा

minister-krishanpal-gurjar-at-ward-1
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: देश भर में  एक तरफ तो नरेंद्र मोदी जो सबका साथ सबका विकास करने वाली सरकार व स्वच्छ छवि की सरकार, ऐसी सरकार जिस पर भ्रष्टाचार का कोई दाग न हो, ऐसे ईमानदार प्रधानमंत्री जिन्होंने देश के विकास के लिए 24 में से 20 घंटे प्रतिदिन देश सेवा की हो। ये विचार केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने वार्ड नंबर एक में भाजपा नेता मुकेश डागर द्वारा आयोजित एक विशाल जनसभा में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कही। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि  कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी हार के डर से दो सीटों से चुनाव लड़ रहे है क्योंकि उन्हें पता है की मोदी लहर में उसे हार का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के चुनाव प्रचार का देखते हुए विपक्षियों में बौखलाहट हो रही है और विपक्ष मोदी की लहर से डरा हुआ है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद पिछले पांच वर्षों में मैंने फरीदाबाद का चौतरफा विकास करवाया है।

केंद्रीय राज्य मंत्री ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि मैं मोदी के नाम पर वोट मांग रहा हूँ। ऐसे लोगों में हिम्मत हो तो वो अपने पप्पू के नाम पर वोट  मांग कर दिखाएँ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस टुकड़े गैंग का साथ दे रही है जबकि देश भक्त भाजपा का साथ दे रहे हैं। 

इस अवसर पर भाजपा नेता मुकेश डागर ने  लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी जनप्रिय श्री कृष्णपाल गुर्जर के लिए वोट की अपील की। उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री को तीन फ़ीट का  चांदी का गदा भेंट की और कहा कि ये  गदा फरीदाबाद के विपक्षियों के लिए भारी [अड़ेगा क्यू कि ये हामुनान जी का अश्त्र है और ये अश्त्र दुष्टों के लिए होता है। उन्होंने कहा कि ये गदा वार्ड एक की सरदारी की तरफ से है और वार्ड एक की सरदारी गदा ही नहीं आपको अपने वोट भी देगी।

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए मुकेश डागर ने कहा कि  कृष्णपाल गुर्जर को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजा जा सके और हमारे जनप्रिय यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी दुबारा प्रधानमंत्री पद को सुशोभित करें। उन्होंने  कहा कि हमें आज संकल्प लेकर भाजपा के पक्ष में वोट करने की जरूरत है ताकि विकास की यह गति थमने न पाए। इस मौके पर वार्ड नंबर एक की पार्षद सपना डागर ने कहा कि इस वार्ड की समस्त जनता भाजपा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गुर्जर का साथ देगी और वो इस वार्ड से पिछली बार से अधिक मत पाएंगे। उन्होंने कहा कि इस बार इस वार्ड में काम बोल रहा है और केंद्रीय राज्य मंत्री के आशीर्वाद से इस बार में कई तरह के विकास कार्य करवाए गए हैं। सपना डागर ने कहा कि गुर्जर की जीत के बाद इस वार्ड में विकास कार्यों की रफ़्तार और बढ़ेगी। इस मौके पर वार्ड नंबर एक की समस्त सरदारी  और सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: