Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विकास चौधरी के कार्यकर्ता सम्मलेन में फरीदाबाद पहली बार उमड़ी भीड़ देख बीजेपी पर बरसे अवतार

Vikas-chaudhary-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 30 अप्रैल। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने कहा है कि भाजपा पर हल्ला बोलते हुए कहा कि भाजपाईयों की स्मार्ट सिटी फरीदाबाद के हालात आज इतने खराब है कि यहां के लोगों को जहरीला पानी तो मिल ही रहा है, साथ ही साथ अब यहां की हवाएं भी जहरीली हो गई है। अगर इस पर शीघ्र ही अकुंश नहीं लगाया गया तो हालात बद से बदत्तर हो सकते है। भाजपा सरकार ने इस ओर कोई ध्यान ही नहीं दिया है। स्मार्ट सिटी की कलई भी लोगों के समक्ष खुलकर सामने आ गई है क्योंकि पांच साल में भाजपा ने स्मार्ट सिटी के नाम पर फरीदाबाद में एक ईट तक नहीं लगाई है। उन्होंने कहा कि अगर फरीदाबाद को अगर किसी ने स्मार्ट बनाया था तो वह पूर्व का कांग्रेस राज था क्योंकि आज जितनी भी विकासात्मक परियोजनाएं दिख रही है, वह मेरे सांसदकाल की ही है इसलिए झूठे व जुमलेबाज भाजपाईयों को सबक सिखाने का अब सही समय आ गया है और वह वोट की चोट से करार जवाब दे। श्री भड़ाना आज देर सायं सेक्टर-10 स्थित पुष्प वाटिका में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी द्वारा आयोजित फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित हजारों हजारों की तादाद में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। 

सम्मेलन में महिलाओं की संख्या भी हजारों की संख्या में थी। इस अवसर पर उनका समस्त विधानसभा क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी की ओर से पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया वहीं श्री भड़ाना के सम्मान में लोगों ने गगनभेदी नारों के साथ जमकर जयघोष कर अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया। पूर्व सांसद भड़ाना ने कहा कि कभी एशिया के मानचित्र पर औद्योगिक नगरी के रुप में विख्यात फरीदाबाद आज विकास की दृष्टि से पिछड़ गया है। जीएसटी और नोटबंदी की मार से व्यापार पूरी तरह से ठप्प है और यहां हजारों-हजारों की संख्या में युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे है वहीं फरीदाबाद अब अपराधियों की  नगरी बनकर रह गया है। 

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में बदरपुर फ्लाईओवर, सिक्स लेन हाईवे, बाईपास, बल्लभगढ तक मेट्रो, ईएसआई यूनिवर्सिटी, आईएमटी सहित जितने भी बड़े प्रोजेक्ट मैंने एक कलम से फरीदाबाद के विकास के लिए पास करवाए थे। कार्यक्रम के आयोजक कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी ने कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित हजारों की संख्या में लोगों से दोनों हाथ उठवाकर कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को विजयी बनवाने का आश्वासन देते हुए कहा कि 9 के 9 विधानसभा क्षेत्रों में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भारी मतों से विजयी होंगे। कार्यकर्ताओं की भारी हाजिरी इस बात का प्रमाण है कि यहां के लोग भाजपा के कुशासन से दुखी और परेशान है और उन्होंने एकमत हो कांग्रेस के पक्ष में अपनी आवाज बुलंद कर दी है। उन्होंने कहा कि एक विपक्षी नेता के रुप में उन्होंने पांच साल तक सत्तापक्ष भाजपा की जनविरोधी नीतियों का सडक़ों पर आकर विरोध जताया है इसलिए अब समय आ गया है कि हम सब एकजुट हो वोट की चोट से भाजपाईयों को करारा जवाब दे। इस अवसर पर वरिष्ठ यशपाल नागर, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता तरुण तेवतिया, जिला प्रभारी मोहम्मद बिलाल, प्रदेश महासचिव पं. राजेंद्र शर्मा, प्रदेश सचिव सत्यवीर डागर, सुमित गौड़, पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा, ज्ञानचंद आहुजा, किसान कांग्रेस के महासचिव राकेश भड़ाना, प्रदेश उपाध्यक्ष डा. राधा नरुला, नीरज शर्मा, डा. धर्मदेव आर्य, अनीशपाल, रेनू चौहान आदि अनेकों कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: