Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल जिले में इस बार पिछली बार से ज्यादा वोट पाएंगे कृष्णपाल गुर्जर: भाई हरेंद्र जनौली

Minister-Krishanpal-Gurjar-Welcomed-by-Harendra-Janauli-in-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Minister-Krishanpal-Gurjar-Welcomed-by-Harendra-Janauli-in-Palwal

पलवल: लोकसभा चुनावों में भाजपा की टिकट मिलने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने कल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत पलवल जिले के कई गांवों में जनसम्पर्क अभियान चलाया जिसके तहत कई गांव में आयोजित जन सभाओं को सम्बोधित किया। इस मौके पर उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। युवा भाजपा नेता भाई हरेंद्र जनौली ने केंद्रीय राज्य मंत्री का अपने सैकड़ों समर्थकों संग जोरदार स्वागत करते हुए कहा कि पलवल जिले में इस बार केंद्रीय राज्य मंत्री को पिछली बार से ज्यादा वोट मिलेंगे। 

हरेंद्र जनौली ने कहा कि पांच साल पहले यहाँ के ग्रामीण बिजली देखने को तरस जाते थे और बिजली कब आती थी कब चली जाती थी कोई पता नहीं था जिस कारण ग्रामीण हमेशा परेशान रहते थे लेकिन अब कई गांवों में 24 घंटे बिजली मिल रही है जिस कारण किसान खुश हैं। उन्होंने कहा कि पलवल के ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कें बदहाल थीं जिन पर पैदल भी चलना मुश्किल होता था। बड़े बड़े गड्ढे होते थे और आये दिन दुर्घटनाएं होती रहतीं थीं लेकिन अब हर गांव में अच्छी सड़क है और ये सब केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर के देन है और सही मायने में वो विकास पुरुष हैं। 


हरेंद्र जनौली ने कहा कि पहले के सांसदों ने पलवल के साथ बहुत भेदभाव किया था। जिस कारण पलवल के लोग विकास के लिए तरस रहे थे लेकिन अब ऐसा नहीं है। इस मौके पर लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हरियाणा के  मुख्य्मंत्री मनोहर लाल और सांसद कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगाए। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: