Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फार्मासिस्ट समाज का महत्पूर्ण अंग: धनेश अदलखा।

Dhanesh-Adlakha-MVN
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Dhanesh-Adlakha-MVN

फरीदाबाद: दिनांक 07/04/2019 को MVN यूनिवर्सिटी पलवल में हरियाणा राज्य फार्मेंसी कौंसिल द्वारा आयोजित फार्मासिस्टों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में लगभग 1500 फार्मासिस्टों ने भाग लिया ! प्रशिक्षण कार्यक्रम के मुख्यअतिथि हरियाणा राज्य फार्मेंसी कौंसिल के चैयरमेन धनेश अदलखा जी थे! इस मौके पर धनेश अदलखा  ने कहा की वे पिछले 11 वर्षों से फार्मेंसी कौंसिल में सक्रिय हैं और उन्होंने हमेशा एक फार्मासिस्ट के हित को ध्यान में रखा हैं पहले एक फार्मासिस्ट अपने लाइसेंस नवीनीकरण व अन्य कार्यों के लिए चंडीगढ़ के चक्कर काटता था पर आज के समय मे उसका लाइसेंस नवीनीकरण निर्धारित समय में पूरा होकर स्वतः की उसके घर पंहुचा दिया जाता हैं !


धनेश अदलखा ने बताया की फार्मासिस्ट समाज का महत्पूर्ण अंग है और उन्होंने फार्मासिस्टों से अपने लाइसेंस को किराय पर ना देने का आहवान किया साथ ही उन्होंने बताया की पिछले कुछ वर्षो में फार्मेंसी कौंसिल में से भ्रष्टाचार को पूर्ण रूप से समाप्त कर दिया गया हैं जिससे एक आम फार्मासिस्ट को बहुत राहत मिली है। 
इस मौके पर फार्मेंसी कौंसिल के उपप्रधान सोहन लाल कंसल  ,सदस्यों में के.सी खन्ना ,रोहित खंडूजा ,वेदप्रकाश यादव ,यशपाल सिंगला जी,कोषाध्यक्ष अमित नागपाल, MVN यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर डॉ जे.वी देसाई  व रजिस्ट्रार डॉ.राजीव रतन  उपस्तिथ थे!  इस अवसर पर MVN यूनिवर्सिटी के विभागाध्यक्ष डॉ तरुण विरमानी  ने कार्यक्रम में आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: