Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलवामा हमला, पूर्व मंत्री बोले देश को बदनाम कर रहा है मूर्ख, बेशर्म, निकम्मा, नालायक CM केजरीवाल

Delhi-CM-Arvind-Kejariwal-Tweet-About-Pulwama
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Delhi-CM-Arvind-Kejariwal-Tweet-About-Pulwama

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण का मतदान जारी है। आज 91 सीटों के लिए मतदान हो रहे हैं और 10 बजे तक 15 फीसदी मतदान की खबर है। पहले चरण में 60 फीसदी या उससे ज्यादा मतदान संभव है। पहले चरण के मतदान के एक दिन पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के बयान ने देश में जो सनसनी फैलाई उसे लेकर नेताओं में बड़ी बहस भी जारी है। कोई कह रहा है कि इमरान खान ने भाजपा को फायदा पहुँचाने के लिए ऐसा बयान दिया तो कोई कह रहा है कि इमरान खान ने कांग्रेस के लिए ऐसा बोला है क्यू कि मणिशंकर अय्यर गायब हैं, हो सकता है वो पाकिस्तान में हों। कहा जा रहा है कि उधर इमरान खान ने ऐसा बयान दिया और इधर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस सहित कई विपक्षी पार्टियां भाजपा को घेरने लगीं। इसके कोई बड़ी चाल है। जितने मुँह, उतनी बातें जारी हैं। किसी का कहना है कि पाकिस्तान ने सरेंडर कर दिया है।

आम आदमी पार्टी के मुखिया एवं दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल एक बड़ा आरोप  भाजपा पर लगा रहे हैं जिनका कहना है कि पाकिस्तान मोदी का खुला सपोर्ट कर रहा है। उन्होंने सवाल उठाया है कि पुलवामा हमला शायद मोदी और इमरान खान की मिलीभगत से किया गया था। केजरीवाल पहले इस हमले को भाजपा द्वारा करवाया गया हमला बता चुके हैं और दिल्ली विधानसभा में उन्होंने कहा था कि 300 सीटों के लिए कितनों को मरवाओगे मोदी जी, अब कल से केजरीवाल और उनके नेता बड़ा सवाल उठा रहे है जिनक कहना है कि मोदी और भाजपा के फायदे के लिए इमरान खान ने पुलवामा हमला करवाया था।

केजरीवाल ने कई ऐसे ट्वीट किये हैं और ऐसा कहने वाले अपने नेताओं के ट्वीट को उन्होंने रि-ट्वीट कर उनके इस बात का समर्थन किया है। अब दिल्ली के मुख्यमंत्री को उनके ही बागी विधायक और दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने जबाब दिया है। मिश्रा ने अपने ट्वीट में केजरीवाल को नालायक, निकम्मा और मूर्ख सीएम कहा है।  मिश्रा ने एक ट्वीट कर लिखा है कि पुलवामा आतंकी हमलें में अपने देश को बदनाम कराने की केजरीवाल की ये कोशिश बहुत घटिया, छिछोरी और जलील हरकत हैं

ये मूर्ख, बेशर्म, निकम्मा, नालायक CM

जब भी मुंह खोलेगा
देश के ख़िलाफ़ बोलेगा

अपनी मर्यादा में रहो केजरीवाल
लोग कहते हैं केजरीवाल "पागल" हैं

उन्हें सही साबित मत करो
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: