Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा ने मुझे मरवाया थप्पड़, गोली भी मरवायेगी: हार्दिक पटेल

Congress-Leader-Hardik-Patel-Attacked
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...
Congress-Leader-Hardik-Patel-Attacked

नई दिल्ली: कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल ने थप्पड़कांड का जिम्मेदार भाजपा को बताया है और कहा है कि भाजपा मुझे मरवाना चाहती है। कल के थप्पड़ काण्ड के बाद उन्होंने कई ट्वीट किये हैं। उन्होंने लिखा है कि सुरेन्द्रनगर लोकसभा क्षेत्र के वढवान विधानसभा के बारह गाँव के प्रमुख लोगों को संबोधित किया। सभा के दौरान भाजपा के द्वारा मुझ पर हमला किया.मुझे मालूम है की आज सिर्फ़ थप्पड़ मारने का प्रयास हुआ है लेकिन कल भाजपा मुझे गोली मरवाएगी।हम किसान और नौजवानों की आवाज़ उठाते हैं।

हार्दिक ने आगे लिखा है कि कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता के ख़ून में क़ुर्बानी और राष्ट्र्भक्ति हैं।जूनागढ़ लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया।भाजपा हमको कमज़ोर समझने की भूल ना करे।गुजरात के नौजवान और किसान हमारी लड़ाई के साथ हैं।कांग्रेस में शामिल हुआ हूँ इसलिए भाजपा मुझे मार डालना चाहती हैं।

हार्दिक ने लिखा है कि जितना चाहे बदनाम करो,जितना चाहे अपमान।लड़ता हूँ गुजरात की जनता के लिए।मर भी जाना पड़े तो भी सत्य के मार्ग पर लड़ाई नहीं छोड़ूँगा।आज के दिन की मोरबी में आख़री जनसभा में हज़ारों लोगों को संबोधित किया।मैं सही हूँ या ग़लत इसका फ़ैसला आप नहीं देश की जनता करेगी।

आपको बता दें कि कल सुरेंद्रनगर में जनाक्रोश रैली के दौरान तरुन गज्जर नाम के युवक ने हार्दिक को थप्पड़ मारा था जिसका कहना था कि हार्दिक बार बार सड़के जाम करवा देता है। गुजरात बंद करवा देता है जिस कारण उसे कई बार बहुत परेशानी हुई। बेटा बीमार था और बंद के कारण उसकी दवा नहीं ले पाया था। एक बार पत्नी बीमार थी तब भी बंद की वजह से उसे बहुत परेशानी हुई थी। 

थप्पड़ काण्ड के बाद सुरेंद्रनगर के एसपी महेंद्र बघेडिया ने बाद में स्पष्ट किया कि जिस शख्स ने हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारा था, उसका नाम तरुन गज्जर है। उसका किसी पार्टी से कोई संबंध नहीं है और वह एक आम नागरिक है। इस मामले में कानूनी जांच चल रही है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: