Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गुरुग्राम का दूसरा वीडियो वाइरल, पहले ऊपर से जमकर बरसे थे पत्थर

Gurugram-Video-Viral
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Gurugram-Video-Viral

नई दिल्ली: देश में हर कोई पागल नहीं है जो बिना वजह किसी पर पत्थर बरसायेगा, लाठियां बरसायेगा। कोई न कोई कारण होता है जिस वजह से लोग एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं और कई बार तो ऐसे देखा गया है कि लोग अपनों का ही क़त्ल कर बैठते हैं।

हरियाणा के गुरुग्राम जिले में जो कुछ हुआ उसे पूरे देश में फैला दिया गया और फैलाने वाले वोन हैं जो लोकसभा, विधानसभा में आपस में जूतमपैजार करते दिखते हैं जिन्हे आधुनिक युग में नेता कहा जाता है और कहा जाता है कि सत्ता के लिए ये कुछ भी कर सकते हैं। दोनों धर्मों के लोगों को आपस में लड़ा देते हैं। भाई को भाई से यहाँ तक कि पति-पत्नी में कलह करवा देते हैं।

ऐसे लोगों ने कल का वीडियो वाइरल करने से पहले कुछ नहीं सोंचा। ये विवाद क्यू हुआ? क्या वो दर्जनों लोग पागल थे जो एक छत पर चढ़ गए और कुछ लोगों को बुरी तरह से पीटने लगे।
सोशल  मीडिया पर अब उस दिन का एक और वीडियो वाइरल हुआ है जो उसके कुछ मिनट पहले का है जब लोग छत पर चढ़े थे। इसके पहले छत वालों ने नीचे जमकर पत्थर बरसाए थे और कल वाइरल मीडिया में अल्ला-अल्ला चिल्लाने वाली महिलाएं उस समय मारो-मारो बोल रहीं थीं। जब ऊपर से जमकर पत्थरबाजी हुई तब नीचे वाले ऊपर चढ़े। इस वीडियो में गाली-गलौज है। ऊपर से जमकर गाली दी जा रही है। इस वाइरल मीडिया को देखने के बाद गिद्ध टाइप के नेताओं की अक्ल ठिकानें लग जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Gurugram News

Post A Comment:

0 comments: