Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सुरजेवाला के झूठ की खुली पोल, अपने ही फेंके जाल में फंस सकते हैं गुर्जर के लिए जाल बिछाने वाले

Fake-Video-Viral-by-Surjewala
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Fake-Video-Viral-by-Surjewala

फरीदाबाद: हाल में फरीदाबाद में कुछ नेताओं द्वारा चली गई एक बड़ी चाल फेल होती दिख रही है। बल्लबगढ़ के पास मलेरना में भाजपा की एक बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ नारे लगवाए गए जिसके बाद बैठक के मुख्य अतिथि हरियाणा प्रभारी कलराज मिश्र के सम्बोधन को वाइरल करवाया गया और कहा कि बीजेपी सांसद कलराज मिश्रा ने नीचे उतरकर गोली मारने वाला बयान दिया है। अब बड़े-बड़े मीडिया संस्थानों ने पुष्टि की है कि मिश्र का बयान तोड़मोड़ कर वाइरल किया गया।

 बीबीसी और एनबीटी ने वीडियो की जांच पड़ताल करवाने के बाद अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि फ़ेसबुक लाइव में कलराज मिश्र के भाषण को सुनकर ये साफ़ हो जाता है कि उन्होंने अपने भाषण में 'कार्यकर्ताओं को गोली मारने की बात' नहीं कही थी।
इन दोनों मीडिया संस्थानों ने लिखा है कि लाइव वीडियो में दिखता है कि कलराज मिश्र ने मंच से ही प्रदर्शन कर रहे पार्टी वर्करों को कहा, "अगर यहाँ कोई गड़बड़ करना चाहता है तो मैं प्रार्थना करूंगा कि वो यहाँ से उठकर चला जाए. सभा में इस प्रकार से गड़बड़ करना और ख़ुद को मोदी का आदमी कहना, ये लोग झूठ बोलते हैं."

मिश्र ने कहा, "आज माहौल बन रहा है पूरे देश भर में मोदी के लिए. आप उनका भाषण ख़राब कर रहे हैं. शर्म नहीं आती है. आप देशभक्त हैं. देश के बारे में सोचिए. कौन उम्मीदवार होगा, कौन नहीं, इसके बारे में नहीं."


कलराज मिश्र ने कहा कि पार्टी की चुनावी सभा मतभेद ज़ाहिर करने की सही जगह नहीं है.

उन्होंने कहा, "हमें बड़ा ख़राब लगा है. अगर हमारा प्रदेश होता तो मैं अभी नीचे उतरकर वही बात कहता. ये नहीं होना चाहिए था."

लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की ये पहली चुनावी सभा थी.

इस सभा में पार्टी के वरिष्ठ नेता ने दावा किया कि बीजेपी हरियाणा में 10 लोकसभा सीटें जीतेगी।


 इस मामले को लेकर भाजपा ने फरीदाबाद पुलिस से शिकायत भी की है। अब देखना है फरीदाबाद पुलिस क्या रिपोर्ट देती है। इन मीडिया संस्थानों की रिपोर्ट सच हुई तो फरीदाबाद के कुछ लोग अपने ही फेंके जाल में फंस सकते हैं। 
अब यहाँ के सांसद कृष्णपाल गुर्जर के लिए राहत की बात होगी और  उन्होंने एक खबर का लिंक ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: