Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF Election Ward-26: जनता के दिल में घर बसाने वाले नेता के घर खुद पहुँच रही है जनता

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
फरीदाबाद 18 दिसंबर : आगामी 8 जनवरी को नगर निगम चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी अपने उम्मीदवारों की घोषणा तीन-चार दिनों के अंदर कर देगी । केंद्रीय राज्य मंत्री एवं स्थानीय सांसद कृष्णपाल गुर्जर के दाहिने हाँथ कहे जाने वाले  निवर्तमान पार्षद अजय बैसला वार्ड २से चुनाव लड़ेंगे । अजय केंद्रीय मंत्री गुर्जर के सबसे भरोषेमंद साथी समझे जाते हैं और बैसला परिवार गुर्जर परिवार एक परिवार की तरह रहता है ।

 केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर के आशीर्वाद  से अजय बैसला ने अपने वार्ड में करोड़ों के विकास कार्य करवा चुके हैं जिस कारण उनके खिलाफ चुनाव लड़ने वालों को सौ बार्ड सोंचना पड़ रहा है । पार्षद रहते हुए नगर निगम सदन में उनकी आवाज उस समय भी बुलंद रहती थी जब देश और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और नगर निगम सदन भी कांग्रेसी पार्षदों से भरा रहता है । अजय अपने क्षेत्र के विकास के लिए नगर निगम सदन में किसी की नहीं सुनते थे, जनता की भलाई के लिए नगर निगम सदन में कुछ भी करने को तैयार रहते थे । 

अजय वार्ड की जनता के भी चहेते नेता हैं और वो अपने क्षेत्र की जनता को अपने परिवार की तरह प्यार करते हैं । एक और बड़ी बात ये देखी जा रही है कि नगर निगम के संभावित उम्मीदवार घर घर जाकर जन संपर्क कर रहे हैं लेकिन जब से नगर निगम चुनावों की तारीख घोषित हुई है तब से उनके वार्ड की जनता खुद चलकर उनके घर पहुँच रही है और अपना समर्थन देने का एलान कर रही है ।


 वार्ड के लोग ये चुनाव अजय का नहीं अपना चुनाव मानकर चल रहे हैं । एक अच्छे नेता का उदहारण वार्ड में ही देखा जा रहा है जहाँ अजय के घर पर समर्थन देने पहुँचने  वालों का तांता लगा हुआ है । सुबह छे बजे से ही लोग उनके घर पहुँचने लगते हैं और देर शाम तक ये सिलसिला जारी रहता है । सोशल मीडिया पर भी अजय के हजारों समर्थक हैं उनकी एक एक तस्वीर हजारों लाइक, कमेंट्स देखे जा सकते हैं । सूत्रों की मानें तो अजय का नगर निगम पहुंचना तय है । 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: