Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BREAKING: जयललिता का निधन हुआ, रो रहे हैं लाखों लोग Tamilnadu CM Jayalalitha passes away

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अफवाह है कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का निधन हो गया है. अस्पताल की पूरी कोशिश के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका हालांकि अभी उनके निधन की पुख्ता पुष्टि नहीं हो सकी है । 
इससे पहले भी दिन में करीब 12 बजे अस्पताल के मुख्य संचालन अधिकारी सुबिहा विश्वनाथन ने मेडिकल बुलेटिन जारी करके कहा कि जयललिता की हालत बेहद नाजुक हो गई है. जयललिता को कृत्रिम तरीके से सांस दी जा रही थी ।  और उन्हें एक्स्ट्राकोरपोरियल मैम्ब्रेन आक्सीजीनेशन (ECMO ) पर रखा गया था । 

जयललिता को कल शाम दिल का दौरा पड़ा जिसके तुरंत उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया. उनके नाजुक हालत की खबर फैलते ही चेन्नई में अपोलो हॉस्पिटल के बाहर भारी संख्या में अम्मा के समर्थक जमा हो गए. पूरी रात से लेकर अब तक समर्थक अस्पताल के बाहर रोते-बिलखते दिख रहे हैं. बीते ढ़ाई महीने से चेन्नई के अपोलो अस्पताल में जयललिता भर्ती  थीं । 
जयललिता उन गिनी चुनी मुख्यमंत्रियों में हैं जिनके लिए राज्य की जनता कभी भी जान भी न्यौछावर करने को तैयार रहती है. जयललिता 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती थीं और उनके समर्थक अक्सर अस्पताल के बाहर ही उनकी सलामती की दुआ  रहे थे । अब लाखों लोग उनके निधन पर आंसू बहा रहे हैं । 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: