Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पानी और सीवरेज की समस्या सुनने रोहतक के महावीर कॉलोनी पहुंचे नवीन जयहिन्द

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak-haryana

रोहतक, आज जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिन्द पानी और सीवरेज की समस्या सुनने रोहतक नगरनिगम में आने वाली महावीर कॉलोनी पहुंचे, जहां कॉलोनी निवासियों ने जयहिन्द को दिखाया की किस तरह से यहां 24 घण्टे सीवर का पानी सड़क पर भरा रहता है, पूरी सड़क टूटी पड़ी है और सीवरेज से निकलने वाले गंदे पानी की वजह से हमें कितनी कठिनाइयों व बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है, यहां तक की कॉलोनी के स्कूल व कुछ घरों में आने जाने तक का रास्ता नही है। 

जयहिन्द ने सबूत दिखाते हुए कहा की इसकी शिकायत कॉलोनी निवासी सीएमओ, पब्लिक हेल्थ विभाग के अधिकारों और डीसी ऑफिस रोहतक में दे चुके है लेकिन अधिकारियों का कहना है की उन्हे ऐसी कोई सूचना ही नही मिली।

जयहिन्द ने कॉलोनी निवासियों को आश्वासन दिया कि हम आपके साथ खड़े है। और बीते शनिवार जब वे तम्बू में समय लेकर आए थे तो डीसी साहब को भी फोन करके समस्या के बारे में बताया था, जिसके बाद डीसी साहब ने सोमवार तक का समय दिया था की समस्या का समाधान हो जाएगा। 

इसके बावजूद भी अगर यहां समाधान नहीं होता है तो हम सभी कॉलोनी निवासियों के साथ मिलकर  बुलडोजर के साथ यह सारा कूड़ा–कचरा ट्रैक्टर–ट्रालियों  में भरकर विधायक, पूर्व विधायक व अधिकारियों के घरों के बाहर लेकर जाएंगे। ताकि उन्हें भी हमारी समस्या का अहसास हो सके। इस बात पर सभी कॉलोनी निवासियों ने सहमति जताई।

साथ ही जयहिन्द ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी साहब को उनकी बात याद दिलाते हुए कहा की जिस तरह से मुख्यमंत्री जी कह रहे थे अब हम सारी टूटी हुई कॉलोनी और सड़कों को जल्द से जल्द ठीक करने का काम करेंगे तो आज उनके वादे कहा चले गए क्या प्रशासन को रोहतक के महावीर कॉलोनी वासी परेशान लोग नही दिख रहे

कॉलोनी निवासियों ने जयहिन्द को बताया कि इतनी गंदगी की वजह से कॉलोनी के बुजुर्ग हादसे का शिकार हो चुके है  इस गंदे सीवर के पानी ने कॉलोनी निवासियों का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल कर दिया है।  नौबत यहां तक आ गयी है कि लोगो को यहां से घर छोड़कर जाना पड़ रहा है।

इसी बॉक्स में-

महावीर कॉलोनी वासियों ने जयहिंद को बताया पिछले 15 दिन से यहां काम चल रहा था लेकिन जैसे ही इलेक्शन खत्म हुए कर्मचारी काम को बीच में ही छोड़ कर चले गए परेशान लोगों ने बताया काम की शिकाय वो बहोत बार दफ्तर में दे चुके है साथ ही सीएम विंडो पर भी एप्लीकेशन दे चुके है लेकिन फिर भी हमारी समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: