Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मतगणना को लेकर होडल के सहायक निर्वाचन अधिकारी ने संबंधित अधिकारियों के साथ की बैठक

meeting-on-vote-counting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

meeting-on-vote-counting

होडल (पलवल), 31 मई। होडल उपमंडल के सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम रणवीर सिंह ने पलवल के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय महाविद्यालय में 4 जून को होने वाली मतगणना को लेकर शुक्रवार को होडल में स्थित लघु सचिवालय के सभागार में सहायक अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

बैठक में उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि वह समय रहते मतगणना केंद्र पर बिजली और पानी की उचित व्यवस्था होना सुनिश्चित कर लें। इसके अलावा उन्होंने मतगणना के दिन मतगणना केंद्र में बेहतर साउंड सिस्टम की व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मतगणना केंद्र पर मोबाइल शौचालय आदि की भी व्यवस्था की जाए।

उन्होंने कहा कि लोकसभा आम चुनाव 2024 की 4 जून को होने वाली मतगणना को लेकर नियुक्त किए गए अधिकारियों और कर्मचारियों का कार्य बहुत ही जिम्मेदारी वाला है। इस कार्य में लापरवाही की कोई गुंजाइश नहीं है। इसलिए मतगणना के लिए नियुक्त किए गए सभी अधिकारी व कर्मचारी पूरी ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा के साथ अपने कार्य का निर्वहन करें। .

उन्होंने बताया कि होडल समेत जिला की तीनों विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना पलवल के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय महाविद्यालय के भवन में करवाई जाएगी। उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि चुनावी ड्यूटी में किसी भी स्तर पर कोई कमी न बरती जाए और मतगणना से संबंधित समस्त व्यवस्थाएं समय पर पूर्ण कर ली जाएं।

बैठक में होडल विधानसभा क्षेत्र की मतगणना की ड्यूटी से जुड़े अलग-अलग विभागों के सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana-news

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: