Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लोकसभा चुनावों के नतीजों के साथ ही हरियाणा की राजनीति में नया परिवर्तन आएगा : उदयभान

Haryana-Congress-State-President-Choudhary-Udaybhan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Haryana-Congress-State-President-Choudhary-Udaybhan

फरीदाबाद। जनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन तंवर तथा पूर्व प्रदेश महासचिव जितेंद्र गुर्जर ने आज अपने अनेकों साथियों सहित कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। इस मौके पर हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान ने सचिन तंवर, जितेंद्र गुर्जर सहित अन्य लोगों को पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। 

इस दौरान उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते है और कर्मठ कार्यकर्ताओं के बल पर ही पार्टी सत्ता तक पहुंचती है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे बेहतर होंगे और इंडिया गठबंधन बहुमत से सरकार बनाएगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के नतीजों के साथ ही हरियाणा की राजनीति में नया परिवर्तन आएगा और यहां भी पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। 

उन्होंने पार्टी में शामिल हुए सचिन तंवर, जितेंद्र गुर्जर व अन्य कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह कांग्रेस पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं ताकि आने वाले विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस बहुमत के साथ सत्ता में वापसी कर सके। 

इस मौके पर कांग्रेस में शामिल हुए सचिन तंवर और जितेंद्र गुर्जर ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था जताते हुए आज पार्टी का दामन थामा और एक सच्चे सिपाही की तरह पार्टी की सेवा में समर्पित भाव से कार्य करेंगे, पार्टी जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपेगी, उसे पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाते हुए पार्टी को मजबूत करने में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ेंगे। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अनीशपाल,बजरंग तोषनीवाल, समाजसेवी सतीश चोपड़ा, तौसिफ अहमद सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: