Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अनोखे अंदाज में वोट डालने के लिए जागरूक कर रहे हैं ताऊ

loksabha-election-2024-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

loksabha-election-2024-haryana

पलवल, 26 अप्रैल। सुन लो सारे मतदाता, कर रहा है ताऊ अपील, आने वाली 25 मई को वोट डालने में ना करियो कोई ढील। काम सारे छोड़ दीजो सबसे पहले अपना किमती वोट दीजो। यह आह्वïान जिला प्रशासन द्वारा लोकसभा आम चुनाव-2024 में अधिक से अधिक मतदान करवाने को लेकर आमजन को जागरूक करने को लेकर बनाए गए ‘वोट ताऊ’ ने किया है। जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के भजन पार्टी लीडर महाश्य राजाराम को जिला प्रशासन ने मतदान के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए मतदाता ताऊ की भूमिका निभाने के लिए नियुक्त किया है।

वोट ताऊ जिला के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के बीच जाकर मतदान जागरूकता का अलख जगाते देखे जा सकते हैं। वहीं दूसरी ओर वोट ताऊ की अपील को आमजन मानस ध्यानपूर्वक सुनकर 25 मई को जरूर वोट डालने का आश्वासन भी दे रहे हैं। 

इसके अतिरिक्त जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग पलवल की भजन मंडलियां जिला के गांव-गांव जाकर मतदाताओं को जगाने का कार्य कर रहीं हैं। यह भजन मंडलियां अपने साज-बाज के साथ लोकसभा चुनाव के संबंध में बनाए गए गीतों व भजनों के माध्यम से मतदाताओं को वोट के महत्व को बखूभी ब्यां करती हुई नजर आ रही हैं। 

इसी कड़ी में विक्रम सिंह भजन पार्टी ने हसनपुर खंड के गांव डराना, खाम्बी, लिखी तथा महीपाल सिंह भजन पार्टी ने पलवल खंड के गांव टहरकी, धतीर, घुघेरा और राजाराम भजन पार्टी ने हथीन खंड के गांव आलीमेव, आली ब्राह्मïण व नागलसभा में जाकर मतदाताओं को जागरूक करने की दिशा में कार्य किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana-news

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: