Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाकर नए रुप में विकसित किया : कृष्णपाल गुर्जर

Faridabad-BJP-Lok-Sabha-candidate-Krishnapal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Faridabad-BJP-Lok-Sabha-candidate-Krishnapal-Gurjar

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि देशभर में औद्योगिक नगरी के नाम से विख्यात फरीदाबाद जिले को कांग्रेस सरकार ने फकीराबाद बना दिया था, उसे पिछले दस सालों में भाजपा सरकार में स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाकर नए रुप में विकसित किया गया, इस शहर में सुंदर सडक़ें, स्मार्ट फ्लाईओवर्स बनाए गए, जलनिकासी के उचित इंताजामात किए गए और यहां के लोगों को बेहतर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने का भरसक प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जनता से जो वायदे किए उन्हेें पूरा किया और न केवल देश सुरक्षित रखा बल्कि देशवासियों को भी सुरक्षित रखा। 

गुर्जर ओल्ड फरीदाबाद के कारखाना बाग में विकास अग्रवाल उर्फ विक्की द्वारा आयोजित स्वागत समारोह को बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कृष्णपाल गुर्जर का शहर के गणमान्य लोगों ने पगड़ी बांधकर एवं फूल माला पहनाकर स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से भाजपा लोकसभा संयोजक अजय गौड़ मौजूद थे। 

लोगों को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जब कोरोना महामारी आई तो लोगों को अपनी जान का संकट बन गया था, इस विपदा के दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सूझबूझ से न केवल भारत में इस बीमारी पर काबू पाया बल्कि दूसरे देशों को वैक्सीन भेजकर वहां के लोगों की भी जान बचाई। उन्होंने कहा कि मोदी जी के लिए देश सबसे पहले है, बाकि सब बाद में। 

पिछले दस सालों के दौरान उन्होंने कड़े फैसले लेकर इस देश की गरिमा को विश्व में बढ़ाने का काम किया, ऐसे ही मोदी जी का बोलबाला विश्व में नहंी है, उन्होंने जो कहा, उसे करके भी दिखाया।  गुर्जर ने फरीदाबाद के विकास की बात करते हुए कहा कि दस सालों के दौरान इस जिले में सडक़ों का जाल बिछाया गया, हाईवे पर बने फ्लाईओवरों के चलते घण्टों का सफर मिनटों में तय होता है, बाईपास रोड का कार्य जब पूरा हो जाएगा तो एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश जाने में लोगों कुछ घण्टों का ही समय लगेगा। उन्होंने कहा कि जब जिले की कनेक्विटी बेहतर हो जाएगी तो यहां विकास के पंख स्वयं ही लग जाएंगे, इसलिए दस सालों में फरीदाबाद की कनेक्विटी को बेहतर बनाया गया। 

उन्होंने कहा कि मंझावली पुल, जेवर एयरपोर्ट हाईवे सहित ऐसी अनेकों योजनाएं जिन्हें पूरा होने के बाद फरीदाबाद जिले विकास के मामले में न केवल हरियाणा बल्कि देश का सबसे अव्वल जिला बनकर उभरेगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि यह विकास रुकना नहीं चाहिए और अपने वोट की ताकत से फिर से केंद्र में भाजपा सरकार बनाकर देश और फरीदबाद के विकास में अपनी भागेदारी निभाएं। 

समारोह में भाजपा लोकसभा संयोजक अजय गौड़ ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने कार्यकाल में जितना विकास इस जिले का किया है, आज तक उतना विकास किसी सांसद ने नहीं किया, यही कारण है कि आज यह जिला विकास की दौड़ में सबसे अव्वल है और जो परियोजनाएं अधूरी रह गई है, उसे भी तीसरी बार सरकार बनने पर पूरा करवाकर जनता को समर्पित किया जाएगा। 

समारोह में मंच संचालन मुकेश डागर ने किया, जबकि इस अवसर पर चौधरी मेहरचंद, दिनेश अग्रवाल, कन्हैया लाल अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, विवेक गोयल, सेक्टर-9 से प्रशांत गोयल की टीम सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: