Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी जी एक्सपर्ट संचालक, जनता उनके नेतृत्व में सुरक्षित : कृष्णपाल गुर्जर

Union-Minister-of-State-Krishnapal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Union-Minister-of-State-Krishnapal-Gurjar

फरीदाबाद लोक सभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार तथा केंद्र सरकार में राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जब से देश की बागडोर मोदी जी के हाथ में सौंपी है और मुझे संसद में भेजा है इन 10 सालों में देश में इनता विकास किया है कि देश और फरीदाबाद का नक्शा बदल गया है। 

10 साल पहले फरीदाबाद में सड़कों की हालत खराब थी। 2014 के बाद मोदी जी, मनोहरलाल जी और नायब सिंह जी के आशीर्वाद से हमने नए-नए हाईवे बनाने का काम किया।  मथुरा रोड को दिल्ली बॉर्डर से  पलवल होडल  तक जाम मुक्त करने का काम डबल इंजन की सरकार ने किया, पलवल में पुल बनवाया।

भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनवाते हुए श्री गुर्जर ने कहा कि दिल्ली फरीदाबाद वडोदरा मुंबई एक्सप्रेस वे का निर्माण करवाया। जेवर एयरपोर्ट तक जाने के लिए 1600 करोड़ की लागत से जेवर एक्सप्रेसवे बनाया जायेगा, उसकी पूरी प्लानिंग हो चुकी है। फरीदाबाद, नोएड़ा, गाजियाबाद हाईवे का काम चल रहा है। 

इसके बनने के बाद नोएड़ा 8 मिनट और गाजियाबाद 25 मिनट में पंहुंच सकेंगे। उन्होंने कहा कि 262 करोड़ की लागत से फरीदाबाद रेलवे स्टेशन को एयरपोर्ट की तर्ज पर बनाया जा रहा है। 350 करोड़ की लागत से फाटक फ्री करेंगे।  दुधौला में 1000 करोड़ की लागत से स्किल यूनिवर्सिटी बनाई, हर साल हमारे 15000 बच्चों को स्किल्ड किया जाता है।

गुर्जर ने कहा कि 24 घंटे लाइट देने का काम भाजपा की डबल इंजन सरकार ने किया। गरीब की चिंता करने की बात हो, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सदैव अग्रणी रहते हैं। गरीब के लिए 4 करोड़ पक्के आवास, 11 करोड़ शौचालय, 11 करोड़ से ज्यादा  उज्ज्वला योजना के माध्यम से बहनों को गैस सिलिंडर, आयुष्मान योजना से 5 लाख का निशुल्क मेडिकल बीमा, 80 करोड़ से ज्यादा कोगों को अनाज जैसे अनेक कल्याणकारी प्रयास, मोदी जी हर क्षेत्र में देश के गरीब नागरिकों को मजबूत करने का कार्य कर रहे हैं।

गुर्जर ने कहा कि 2014 से पहले देश की इकोनोमी 11 वें नंबर थी। मोदी को कांग्रेसी कहते थे चाय  बेचने वाला,  गरीब का बेटा।  जनता ने उसी गरीब के बेटे को देश का प्रधानमंत्री बनाया। उसी गरीब के बेटे ने  देश अर्थव्यवस्था को 5 वें  स्थान पर पहुँचाया। 

तीसरे टर्म में मोदी जी अर्थव्यवस्था को तीसरे पायदान पर पहुंचाएंगे यह मोदी की गारंटी है।  श्री गुर्जर ने कहा कि वह छह विधानसभाओं में रैली कर चुके हैं। हर जगह से एक ही आवाज आ रही है कि इस बार कृष्णपाल गुर्जर 10 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे। उन्होंने फरीदाबाद की जनता से अपील करते हुए कहा कि 25 मई को हर एक वोट कमल पर डालकर मोदी को मजबूत करने का कार्य करना है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: