Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस के 70 सालों पर भारी रहा मोदी सरकार के 10 वर्षाे का कार्यकाल : कृष्णपाल गुर्जर

Faridabad-BJP-Lok-Sabha-candidate-Krishnapal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Faridabad-BJP-Lok-Sabha-candidate-Krishnapal-Gurjar

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि मोदी सरकार का दस सालों का कार्यकाल कांग्रेस के 70 सालों पर भारी है, इन दस सालों में गरीब, दलित, पिछड़े सहित हर वर्ग के हितों के लिए कार्य किए गए है। मोदी सरकार ने न केवल देश को मजबूत किया बल्कि लोगों को भी आर्थिक रुप से सुदृढ़ बनाकर समाज की मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया है। गुर्जर बल्लभगढ़ विधानसभा की कुंदन कालोनी में समाजसेवी भारत भूषण द्वारा आयोजित विजय संकल्प सम्मेलन में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। 

विजय संकल्प सम्मेलन में उपस्थित हजारों लोगों ने हाथ उठाकर कृष्णपाल गुर्जर का अभिवादन किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प लिया। 

लोगों को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने दस वर्षाे में देश व प्रदेश की दिशा और दशा बदलने का काम किया है, फरीदाबाद जिला भी पिछले दस वर्षाे में विकास की राह पर अग्रसर हुआ है, शहर और या गांव विकास का पहिया चहुंओर बराबर चला है और लोगों को मौलिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रयासरत रही है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में योजनाबद्ध तरीके से शहरों की तर्ज पर गांवों का विकास किया जा रहा है, पिछले 10 सालों में फरीदाबाद की जनता को बिजली, पक्की सडक़, सिवरेज, मीठे पानी की सप्लाई और इंटर लाकिगं टाइलों से बनाई गई गलियां सहित तमाम मूलभूत विकास कार्यों की सौगात मिली हैं और केंद्र व प्रदेश सरकार ने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आने वाली 25 मई को कमल के सामने वाला बटन दबाकर देश में फिर से मोदी सरकार बनाने का काम करे ताकि विकास का यह सिलसिला ऐसे ही चलता रहे। सभा में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने भी केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा दस वर्षाे में किए गए विकास कार्याे का ब्यौरा प्रस्तुत किया और लोगों से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। 

कार्यक्रम के आयोजक भारत भूषण ने चौ. कृष्णपाल गुर्जर को सनातनी गदा स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट किया। उन्होंने सभा में आये सभी गणमान्य लोगों का आभार जताते हुए कहा कि इस बार चौ. कृष्णपाल गुर्जर को दस लाख वोटों के अंतर से जिताकर नया कीर्तिमान रचने का काम करेंगे और इस कार्य में बल्लभगढ़ विधानसभा के लोग बढ़चढक़र मतदान करके मोदी जी के हाथों को मजबूत करेंगे।  

इस मौके पर जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला सुशासन प्रमुख रमेश भारद्वाज, पुष्पेंदर सनातनी, अजय यादव, सोनू शर्मा, विक्की कौशिक, राजकुमार राणा, मेजर जय चंद, सुन्दर सिंह ठाकुर (शौर्य चक्र विजेता), मनोज चौधरी, चौ. श्रवण, संत हुड्डा , कुंदन परिवार, सुरेंदर राणा, कीर्तन मंडली सेक्टर-3/आदर्श नगर, विक्रम जाखड, शुरवीर दीवान, रमेश लोहिया, लक्ष्मण राणा, मूलचंद पवार , फकरुद्दीन , सांगवान , देवपाल भाटी, डा. राजू सेन, ज्ञानपाल खटाना, संजय सैनी, श्री भगवान , रघुनाथ मास्टर , सतीश शर्मा व समस्त टीम मौजूद रही। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: