Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बूथ और पन्ना प्रमुख है भाजपा की ताकत : अजय गौड़

bjp-leader-ajay-gaur-faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

bjp-leader-ajay-gaur-faridabad

फ़रीदाबाद 28 अप्रैल । भाजपा जिला फरीदाबाद की संगठनात्मक बैठक में लोकसभा संयोजक  अजय गौड़ ने कहा कि जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के दम पर फ़रीदाबाद लोकसभा से कृष्णपाल गुर्जर ऐतिहासिक जीत दर्ज कर इतिहास रचेंगे । बूथ और पन्ना प्रमुख भाजपा की ताकत है व बूथ एवं पन्ना प्रमुखों के माध्यम से फरीदाबाद की एक-एक वोट कमल पर डलवाकर मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनायेंगे ।

लोकसभा फरीदाबाद की चुनावों की तैयारियों के निमित फ़रीदाबाद जिला कार्यालय ‘अटल कमल’ पर जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा के नेतृत्व में फरीदाबाद जिला संगठन की महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन हुआ, जिसमें लोकसभा संयोजक अजय गौड़ ने भाजपा फ़रीदाबाद के जिला पदाधिकारियों, विधानसभा प्रभारियों, विधानसभा संयोजकों, बी.एल.ए-1 भाजपा मंडल प्रभारियों, भाजपा मंडल अध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रबंधन और बूथ प्रबंधन के कार्य की समीक्षा की और संगठनात्मक विषयों पर महत्वपूर्ण चर्चा की । 

बैठक में जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा एवं मनोज वशिष्ठ,  वरिष्ठ भाजपा नेत्री नीरा तोमर, पूर्व जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल एवं आर एन सिंह,  चेयरमैन हुकम सिंह भाटी, प्रदेश प्रवक्ता बिजेन्द्र नेहरा, वरिष्ठ भाजपा नेता टिपरचन्द शर्मा, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष बलदेव अलावलपुर आदि मुख्य तौर पर उपस्थित रहे ।

बैठक में फरीदाबाद लोकसभा संयोजक अजय गौड़ ने कार्यकर्ताओं को ‘बूथ जीता, चुनाव जीता’ का पाठ पढाया और बूथ समिति, पन्ना प्रमुख और त्रिदेव के माध्यम से बूथों को सशक्त करने,  माइक्रो बूथ मैनेजमेंट, चुनाव मैनेजमेंट आदि महत्वपूर्ण संगठनात्मक विषयों पर विस्तृत चर्चा की । अजय गौड़ ने कहा कि बूथ व पन्ने तक के सभी कार्यकर्ताओं को यह संकल्प लेना चाहिए कि हम घर नहीं बैठेंगे और 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मत पेटी के अंदर एक-एक वोट कमल पर डलावायेंगे । 

जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और कहा कि लोकसंपर्क के माध्यम से कार्यकर्ता बूथ पर घर घर जाकर वोट के सत्यापन का कार्य करें और बूथ की व्यूह रचना मजबूत करते हुए  आगामी 25 मई को एक एक वोट कमल पर पड़े, यह सुनिश्चित करें । 

बैठक में जिला उपाध्यक्ष अनिल नागर, पंकज रामपाल, पंकज सिंगला, सुखबीर मलेरना, लक्ष्मण तंवर, जिला सचिव पंकज सिवाल, गोल्डी अरोड़ा, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, योगेश तेवतिया, हरेन्द्र भड़ाना, मंडल अध्यक्ष  अनुराग गर्ग, पवन चौधरी, वीरेन्द्र यादव, कुलदीप साहनी, लक्ष्यवर्धन सिंह, नीरज मित्तल, सतेन्द्र पाण्डेय, अमित आहूजा, कमल शर्मा, कैलाश वशिष्ठ, गजेन्द्र वैष्णव, संदीप भड़ाना, संजय अरोड़ा, सह कार्यालय सचिव सचिन गुप्ता, शिवम रतन  आदि उपस्थित रहे । 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: