Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जनता के लिए संघर्ष करते-करते कर्जदार और कंगाल हुए जयहिंद को चाहिए दानवीर

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)



*जनता की लड़ाई लड़ने के लिए भामाशाह व दानवीरों की जरूरत*


*पहरावर मे 2 करोड़ की घोषणा में से मुझे नही मिले 2 रूपए भी – जयहिन्द*


*बार कोड जारी करने के बाद सैकड़ों लोगों ने जयहिंद को दिया दान*


*जयहिंद के टैंट में पहुचें रजाई -कम्बल लेकर दानवीर*


*हजारों करोड़ रूपए लेकर बैठी राजनीतिक पार्टियां किस मुंह से जनता से पैसे मांग रही है – जयहिन्द 



बीते दिन जयहिन्द सेना के सुप्रीमो नवीन जयहिन्द ने अपने टैंट में प्रेसवार्ता कर बताया कि हम संघर्ष करते करते कंगाल व कर्जदार हो चुके है और जनता की लड़ाई लड़ने के लिए दानवीरों व भामाशाह की जरूरत है। इसके लिए आने वाली 14 जनवरी दोपहर 12 बजे मकर सक्रांति के दिन स्टेडियम के सामने खुले आसमान के नीचे टैंट में एक भंडारे का आयोजन किया जाएगा, जिसमे तन/मन/धन से साथ देने वाले सभी दानवीर भामाशाह का न्यौता है।


साथ ही नवीन जयहिन्द ने जयहिन्द सेना का QR कोड जारी करते हुए कहा की हम पिछले 7 दिनों से टैंट में रह रहे है और हमारे पास जनता को लड़ाई लड़ने के जितने साधन व संसाधन थे सभी खत्म हो चुके है, तो 21 रुपए से लेकर जितना भी दान अपनी श्रद्धासम्मान दे सकते है। जयहिन्द 14 जनवरी से 11 दिनों के लिए यह मुहीम चलाएंगे। जो भी दान देने वाले साथी है वे QR कोड स्कैन करके या भंडारे में आकर दान दे सकते है।


जयहिन्द ने कहा की 100 करोड़ से लेकर हजारों करोड़ रुपए पैसों का भंडार राजनीतिक पार्टियों के पास है, फिर भी लोगो से पैसे मांगती है। और हम अपना घर बनवाने के लिए पैसे नही मांग रहे बल्कि हम जो जनता की लड़ाई लड़ रहे है सिर्फ उसके लिए मांग रहे है। तो जिस भी साथी ने पहले मदद की है और जो साथ अब मदद कर सकता है उनका धन्यवाद व न्योता है।


जयहिन्द ने बताया कि लोगो में यह अफवाह फैली हुई है की पहरावर में जयहिन्द को 2 करोड़ों रुपए का दान मिला है, लेकिन जयहिन्द को उनमें से 2 रुपए भी नही मिले। और वह घोषणा जयहिन्द के लिए नही बल्कि परशुराम मन्दिर के लिए हुई थी।



........इसी में बॉक्स........


नवीन जयहिंद के प्रेस वार्ता करने के बाद उनकी मदद के लिए कई लोग आगे आए। उनके टैंट में कोई रजाई , कोई कम्बल , गद्दे लेकर पहुंच रहे है। सैकड़ों लोगों ने अपनी स्तिथि अनुसार दान भी दिया । अब तक 60 हजार रुपए  दान में आए है। जो दानवीरों ने अलग- अलग माध्यमों से जयहिंद सेना को दान में दिए  है।


नवीन जयहिंद ने सभी दानवीरों का धन्यवाद किया और उन्हें 14 जनवरी को होने वाले भंडारे का न्यौता दिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: