Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी के मनोहर ने समझा बिट्टू बजरंगी का दर्द, अनाड़ी निकले फरीदाबाद तमाम भाजपा नेता

Manohar-Lal-Bittu-Bajrangi-sps
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद - सोशल मीडिया पर हरियाणा के सबसे चर्चित बिट्टू बजरंगी के घर आज प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंचे और उनके भाई महेश पांचाल को श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने आज वो कर दिखाया जो वही कर सकते थे क्यू कि वोटबैंक के कारण फरीदाबाद के अधिकतर भाजपा नेता बिट्टू को दरकिनार कर रहे थे , कहीं एक समाज का वोट न खिसक जाए जिस समाज का वैसे भी उन्हें वोट नहीं मिलता।  बड़ा दिल एनआईटी के कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा ने दिखाया था जो प्राची अस्पताल में बिट्टू के भाई का हाल चाल जानने पहुंचे थे। भाजपा नेताओं का दिल उतना बड़ा नहीं दिखा। 

आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी हैं वो  बिट्टू के घर गए तो कई भाजपा नेता उनके साथ गए और शहर में अब कई तरह की चर्चाएं हैं। कल शाम जब हमने खबर पोस्ट की कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल बिट्टू के घर पहुँच सकते हैं और आज सुबह भी जब हमने लाइव दिखाया कि बिट्टू बजरंगी के घर आज सीएम आ सकते हैं तो कई नेताओं ने हमारे पास फोन किया और कहा ऐसा लगता नहीं है।  इनमे से अधिकतर कमजोर दिल के नेता थे। कुछ अधिकारियों ने भी कहा ऐसा संभव नहीं है। 

ऐसा क्यू संभव हुआ इस बारे में हम आपको बता रहे हैं। बिट्टू बजरंगी भले ही विवादों में रहे हों लेकिन वर्तमान समय में फरीदाबाद के किसी भी विधायक से कम जनाधार उनके पास नहीं है।  कल दोपहर हजारों लोग पैसे लेकर बिट्टू के घर नहीं पहुंचे थे बल्कि वो बिट्टू के सच्चे साथी हैं।  फरीदाबाद के नेताओं को कहीं एक हजार लोग इकट्ठे करने में काफी भुगतान करना पड़ता है।  बिट्टू बजरंगी के साथ ऐसा नहीं है।  विवादों में भले ही रहें हों लेकिन काम भी उन्होंने काफी अच्छा किया है।  हर जाति धर्म की बहन बेटियों की इज्जत बचाने में आगे रहते हैं।  एक ख़ास धर्म के लोग उनसे ज्यादा नाराज रहते हैं क्यू कि उस धर्म के अधर्मी लोगों की पोल खोलते रहते हैं। 

बिट्टू बजरंगी गौ रक्षक हैं इसलिए बीफ का सेवन करने वाले उनसे नाराज रहते हैं , कई बार बिट्टू को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं और अब तो बिट्टू के भाई की जान भी चली गई।  आरोप अधर्मियों पर ही हैं। अब पुलिस ने कल 48 घंटे का समय दिया था।  कल समय पूरा होगा।  देखते हैं अब पुलिस का अगला कदम क्या होता है। कोई गिरफ्तार किया जाएगा या नहीं वैसे कहा जा रहा है कि पुलिस ने एक कथित आरोपी को पकड़ा है।  जांच जारी है। 

बात कर रहे हैं हरियाणा के मुख्यमंत्री की तो मनोहर लाल ने बिट्टू बजरंगी के घर से जाने के बाद जो ट्वीट किया है वो भी चर्चाओं में है देखें सीएम ने क्या लिखा है। 


फरीदाबाद के भाजपा नेता जिस बिट्टू बजरंगी को अछूत समझ रहे थे उसी बिट्टू बजरंगी के बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लिखा है श्री बिट्टू बजरंगी जी , इतना मान सम्मान देकर मुख्यमंत्री ने बिट्टू बजरंगी और उनके लाखों समर्थकों का दिल जीत लिया है।  भाई तो उनका अब इस दुनिया में नहीं रहा लेकिन मुख्यमंत्री ने बिट्टू के दर्द को काफी हद तक कम किया और उनसे गले भी मिले। 

हाल में हमने अपने कई ख़ास दोस्तों से बताया था कि सोशल मीडिया पर बिट्टू बजरंगी हरियाणा के ऐसे व्यक्ति हैं जिनके ट्वीट को प्रदेश के सभी बड़े नेताओं और अभिनेताओं से ज्यादा रि ट्वीट किया जाता है।  बिट्टू फरीदाबाद में रहते हैं लेकिन पलवल में भी उनके बहुत समर्थक हैं और उनकी एक आवाज पर हजारों लोग इकठ्ठा हो जाते हैं।  फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में एक से दो लाख मतदाताओं पर बिट्टू की पकड़ है।  हरियाणा भाजपा सोशल मीडिया सेल ने बहुत कुछ समझ लिया लेकिन फरीदाबाद के तमाम भाजपा नेता कुछ नहीं समझ पाए।  अफवाहों की बाजार में अपना दामन बचाते रहे , बिट्टू को अछूत समझ उनसे हाथ मिलाने से डरते रहे। 

अब वक्त बदल चुका है।  आगे बहुत कुछ आपको देखने को मिलेगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: