Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

यूपी से कैंटर चोरी कर फरीदाबाद में बेंचने पहुंचे फहीम को CIA ने दबोचा

Fahiim-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश की टीम ने चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

सुरेश प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम फहीम(28) है जो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के शिकारपुर एरिया का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर जानकारी प्राप्त हुई कि आरोपी सेक्टर 58 ट्रांसपोर्ट नगर में यूपी नंबर का एक चोरी का कैंटर लेकर आया हुआ है और इसे बेचने की फिराक में है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को चोरी के कैंटर सहित काबू कर लिया। आरोपी से जब गाड़ी के कागजात मांगे गए तो वह आनाकानी करने लगा और उसके पास गाड़ी के कोई भी कागज नहीं थे। इसके पश्चात पुलिस टीम ने कैंटर पर लिखे हुए नंबर को देखा और उसपर संपर्क करने पर पता चला कि यह कैंटर शिकारपुर के ही रहने वाले एक व्यक्ति का है जिससे पूछताछ करने पर उसने बताया कि 29 दिसंबर की रात उसका कैंटर चोरी हुआ था।

 इस संबंध में उन्होंने शिकारपुर थाने में शिकायत दी थी जिसके आधार पर 31 दिसंबर को चोरी की धाराओं के तहत शिकारपुर थाने में मुकदमा दर्ज करके कैंटर की तलाश की जा रही थी। कैंटर के मालिक ने मुकदमे की कॉपी व्हाट्सएप के माध्यम से पुलिस के पास फोन पर भेजी जिसके पश्चात आरोपी को काबू करके सेक्टर 58 थाने लाया गया और उसके खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करके मामले में गहनता से पूछताछ की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बुलंदशहर के शिकारपुर एरिया में स्थित एक ढाबे पर काम करता है और उसने मौका देखकर कैंटर चोरी कर लिया और इसे बेचने के लिए फरीदाबाद ले आया जहां वह इसे बेचने की फिराक में घूम रहा था जिसे पुलिस ने चोरी के कैंटर सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: