Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चोर-चोर मौसेरे भाई निकले, फरीदाबाद पुलिस की CIA 48 ने दबोचा

CIA-48-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधिक मामलों में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत व एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपियो को गिरफ्तार व एक किशोर काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी  भूपेन्द्र उर्फ रणजीत उर्फ राहुल(18) और आकाश उर्फ अयान(24) है। दोनो आरोपी मौसेरे भाई है जो मूल रुप स उत्तर प्रदेश के शादाबाद गांव खोडा के तथा आरोपी भूपेन्द्र वर्तमान में गांव पाली में तथा आरोपी आकाश ओल्ड मुस्तफाबाद दिल्ली में रह रहा है। क्राइम ब्रांच टीम SI सुभाषचंद SI सतबीर सिंह,ASI संजय, CT सत्यवान, बंटी, दीपक, चिराग ने आरोपी भूपेन्द्र को अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से एसजीएम नगर से चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू किया है तथा आरोपी आकाश को दिल्ली के लोनी से चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। दोनों आरोपियो से पूछताछ में अन्य मामलो का खुलासा हुआ जिसके लिए आरोपियो को अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 

पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियो से 6 थाना डबुआ के तथा एक एसजीएम नगर का मामला सुलझाते हुए 7 मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपियो से मोटरसाइकिल दिल्ली, पाली गांव, फ्रैंडस कॉलोनी से बरामद की गई है। आरोपियो पर 4 दिल्ली में तथा 4 उत्तर प्रदेश में चोरी के मामले दर्ज है। आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है तथा बाल किशोर को बाल सुधार केन्द्र भेजा गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: