Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जनसंवाद करने वाले भाजपाईयों की एक ही बरसात ने कर दी बोलती बंद : सुमित गौड़

SUMIT-GAUR-CONGRESS-LEADER-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद। मानसून की एक ही बरसात में स्मार्ट सिटी के विकास के दावों की पूरी तरह से पोल खुल गई। समूचे फरीदाबाद के सेक्टरों, कालोनियां व स्लम बस्तियों में कई-कई फुट पानी जमा होने से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। जलभराव से जूझ रहे लोगों को राहत देने के लिए अब कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने अपने कार्यालय सेक्टर-10 पर नाव रखकर उसे किराए पर चलाना शुरू कर दिया है। 

अपने कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुमित गौड़ ने कहा कि जिस प्रकार एक ही बारिश ने पूरी फरीदाबाद विधानसभा को जलमग्र कर दिया है, उससे स्पष्ट है कि अब लोगों को आने-जाने के लिए वाहन नहीं बल्कि नाव का इस्तेमाल करना पड़ेगा इसलिए उन्होंने यह नया काम शुरू किया है, ताकि भाजपा सरकार को सच्चाई का आइना दिखाया जा सके और जब एक बारिश में शहर की सडक़ों का यह हाल है तो आने वाली मानसून की अन्य बरसातों में हालात यहां बद से बदत्तर हो जाएंगे। 

गौड़ ने कहा कि भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि अब कहां गए वह भाजपा के विधायक, मंत्री व सांसद जो, जनता से जनसंवाद कर रहे थे, आज लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा लेकिन सडक़ों पर कई-कई फुट पानी जमा है, क्या यही भाजपा का विकास है? लोगों के घरों, कार्यालयों यहां तक की मंदिरों में भी गंदा पानी पहुंच गया है और प्रशासन द्वारा जलनिकासी के कोई इंतजामात नहीं किए गए है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा केवल मंदिरों और धर्म के नाम पर राजनीति करती है, जबकि विकास के मामले में यहां केवल भ्रष्टाचार और महंगाई ही जनता को मिली है, जबकि बुनियादी सुविधाएं देने के मामले में सरकारी पूरी तरह से असफल साबित हुई है। श्री गौड़ ने फरीदाबाद के विधायक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री के नौ सालों की उपलब्धियां गिनाते नहीं थक रहे, वह अपने विधायक कार्यकाल की एक उपलब्धि बताएं, आज उनकी विधानसभा की सडक़ें टूटी पड़ी है, कालोनियों में पानी नहीं है और एक ही बरसात में सडक़ें जलमग्र हो गई, उन्होंने क्या यही विकास करवाया है। 

गौड़ ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ वह पहले भी आवाज उठाते रहे और आगे भी उठाते रहेंगे और वह जल्द ही सरकार के खिलाफ एक बड़ा धरना-प्रदर्शन करके सरकार को नींद से जगाने का काम करेंगे। इस मौके पर मुख्य रूप से महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीमती जया शर्मा, युवा समाजसेवी वरुण बंसल, बाबूलाल रवि, अनिल कुमार, ओमपाल शर्मा, कपिल बघेल, किशन कोहली, ललित सहित अनेकों कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: